• 09/08/2024

हत्या के बाद छाती पर बैठकर मृत पति को मारती रही पत्नी, सिर कुचलकर भेजा निकाल फेंका, पुलिस देखते रही, लोग Video बनाते रहे

हत्या के बाद छाती पर बैठकर मृत पति को मारती रही पत्नी, सिर कुचलकर भेजा निकाल फेंका, पुलिस देखते रही, लोग Video बनाते रहे

Follow us on Google News

पत्नी से पानी मांगने का खामियाजा एक पति को अपनी जान से हाथ धोकर चुकाना पड़ा। पानी मांगने से शुरू हुआ विवाद इस मोड़ पर पहुंचा कि हिंसक पत्नी ने ईंट से पति का सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नॉनवेज खाने के नाम पर विवाद हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस के भी होश उस वक्त उड़ गए जब उनके सामने ही महिला ने सिर के अंदर से मांस का लोथड़ा निकाल-निकालकर बाहर फेंक दिया। जैसे-तैसे महिला को काबू में कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

है पूरा मामला

मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रौजा थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव का है। मृतक सत्यपाल शराब का आदी था। शराब के नशे में अक्सर वह पत्नी से झगड़ा किया करता था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह नॉनवेज के लिए 300 रुपए पत्नी से मांग रहा था। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि पानी मांगने के नाम पर विवाद शुरू हुआ। बहरहाल विवाद के बाद सत्यपाल ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी।

रोज-रोज की मारपीट से तंग सावित्री ने ऐसा रौद्र रुप धारण किया कि उसने पति को धक्का दे दिया। जैसे ही वह जमीन पर गिरा वह उसकी छाती पर बैठ गई और वहां पड़े ईंट से उसके ऊपर वार करना शुरू कर दिया। दोनों का झगड़ा देख रहे लोगों में से कोई भी बीच बचाव के लिए नहीं आया। बल्कि पूरी घटना का लोग वीडियो बनाते रहे। यह पूरी वारदात घर के बाहर चालू रोड पर हुई।

सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके भी रोंगटे खड़े हो गए। बताया जा रहा है कि सावित्री अपनी पति के छाती पर बैठी हुई थी और उसके सिर से मांस के लोथड़े निकाल-निकालकर बाहर फेंक रही थी। वाक्या देखकर पुलिस कर्मियों की भी हिम्मत नहीं हुई कि वह उसके पास जा सकें। कुछ देर बाद पुलिस कर्मियों ने जैसे तैसे महिला को काबू में किया और उसे गिरफ्तार कर थाना ले गए।