• 30/12/2022

RAPE: बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक ने महिला से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

RAPE: बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक ने महिला से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Follow us on Google News

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक डॉक्टर के ऊपर महिला को नशीली दवाई खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी डॉक्टर का नाम शिखर गुप्ता है। जो कि बालोद जिले की संजीवनी अस्पताल का संचालक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता के पिता ने बताया कि कोरोना काल के समय से ही डॉक्टर उनकी बेटी का शारीरिक शोषण करते आ रहा है। वह डॉक्टर के पास इलाज के लिए गई थी। इस दौरान डॉक्टर ने उसे नशे की दवाई खिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद ब्लैकमेल कर बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा है। वो बेटी के ससुराल चला जाता था तो कभी उसे बहाने से बालोद बुला लेता था। दबाव में बेटी उसके साथ संबंध बनाते रही।

परिजनों को जब इसका पता चला तो वे अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा करने लगे। जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और फिर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ धारा 376(2)(N) के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ का संयोजक भी है।

इसे भी पढ़ें: VIDEO: CG के पूर्व गृहमंत्री के विवादित बोल, BJP कार्यकर्ताओं से कहा- पुलिस की पिटाई करो, कांग्रेस हुई हमलावर, जानिए पूरा मामला