• 06/06/2024

नतीजों वाले दिन शेयर बाजार में बड़ा स्कैम! राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर लगाए गंभीर आरोप

नतीजों वाले दिन शेयर बाजार में बड़ा स्कैम! राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर लगाए गंभीर आरोप

Follow us on Google News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नतीजों वाले दिन शेयर बाजार में घोटाले का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने गुरुवार शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने एग्जिट पोल और रिजल्ट के दिन हुए कथित खेल को शेयर बाजार का सबसे बड़ा स्कैम बताया। राहुल गांधी ने इस मामले में सरकार से JPC जांच की मांग की है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पहली बार हमने देखा कि चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और वित्त मंत्री ने शेयर बाजार पर टिप्पणी की। प्रधानमंत्री ने कहा कि शेयर बाजार बहुत तेजी से बढ़ रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि 4 जून को शेयर बाजार में तेजी रहेगी और आप सभी को निवेश करना चाहिए।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया कि इंटेलीजेंस रिपोर्ट थी कि बीजेपी को 200-220 सीटें मिलने वाली हैं। यही बीजेपी का आंतरिक सर्वे भी बता रहा था। ऐसे में जब उन्हें यह सब पता था तो फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने शेयर खरीदने की सलाह दी।

राहुल का आरोप है कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि शेयर बाजार बहुत तेजी से बढ़ रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि 4 जून को शेयर बाजार में तेजी रहेगी और आप सभी को निवेश करना चाहिए। ऐसा ही मैसेज रिटेल इनवेस्टर्स को वित्त मंत्री ने भी दिया था। अमित शाह कहते हैं कि 4 जून से पहले शेयर खरीद लें। 19 मई को पीएम मोदी कहते हैं शेयर मार्केट में 4 जून को बाजार रिकॉर्ड तोड़ देगा। इस मामले में बड़ा घोटाला हुआ है। इसकी जांच होनी चाहिए।