• 05/10/2022

यहां अस्पताल में लगी भीषण आग, संचालक पिता समेत बेटी-बेटा की दम घुटने से हुई मौत

यहां अस्पताल में लगी भीषण आग, संचालक पिता समेत बेटी-बेटा की दम घुटने से हुई मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक अस्पताल की बिल्डिंग में आग लग गई. हादसे में 3 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है. आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.

पूरी घटना जिले के थाना शाहगंज का है. यहां स्थित एक अस्पताल की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई. आग लगने से 3 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. आग लगने से हॉस्पिटल में भर्ती मरीज और कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई.

SP (सिटी) विकास कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना के बाद हम और दमकल की गाड़ियां पहुंची. घायलों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की जांच की जा रही है.

बताया जा रहाहै कि दमकल कर्मियों ने किसी तरह एक घंटे बाद 4 लोगों को बाहर निकाला, लेकिन अस्पताल संचालक परिवार सहित दूसरी मंजिल पर फंस गए. डॉ राजन उनकी 15 वर्षीया बेटी शालू और बेटा ऋषि गंभीर रूप से झुलस गए और उनकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 5 बजे के आसपास आग लगी, जिसके बाद धुंआ भर गया. शार्ट सर्किट की वजह से फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी और धीरे-धीरे पूरे बिल्डिंग में फ़ैल गई. फिलहाल अन्य मरीजों को बाहर निकाल कर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.


Related post

BREAKING: यहां मॉल में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

BREAKING: यहां मॉल में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड…

हरियाणा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. गुरुग्राम के ग्लोबल फ़ोयर मॉल में आग भीषण आग लग…
Breaking: मुंबई के इस इलाके में लगी भीषण आग, राहत बचाव कार्य जारी

Breaking: मुंबई के इस इलाके में लगी भीषण आग,…

मुंबई से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां प्रभादेवी इलाके में आग लग गई. आग लगने की…