• 20/09/2024

बाल-बाल बचे मंत्री, पूर्व सांसद और BJP प्रदेश अध्यक्ष, रनवे से टकराते ही हवा में उछला विमान और फिर..

बाल-बाल बचे मंत्री, पूर्व सांसद और BJP प्रदेश अध्यक्ष, रनवे से टकराते ही हवा में उछला विमान और फिर..

Follow us on Google News

छत्तीसगढ़ में दो मंत्री, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सांसद गुरुवार को बाल-बाल बचे। पायलट ने जैसे ही स्टेट प्लेन को रनवे पर लैंडिंग कराई वह जोर से उछल गया। जिससे प्लेन में सवार नेताओं की जान हलक में अटक गई। लेकिन गनीमत यह थी कि प्लेन को लगातार दो बड़े झटके लगते ही पायलट ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए तरंत फ्लाइट को टेक ऑफ कर दिया। कुछ देर बाद पायलट ने फिर से रनवे पर प्लेन उतारा, इस दौरान भी प्लेन को कई झटके लगे, लेकिन वे रफ लैंडिंग कराने में सफल रहे।

दरअसल मंत्री ओपी चौधरी, श्याम बिहारी जायसवाल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, अखिलेश सोनी और अमित साहू ये सभी नेता दिवंगत पूर्व सांसद बंशीलाल महतो की पत्नी के दसवीं के कार्यक्रम में कोरबा गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोरबा की बाल्को रनवे स्ट्रिप पर जैसे ही पायलट ने 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से प्लेन को लैंडिंग कराने की कोशिश की वैसे ही यह सारा वाक्या हुआ।

प्लेन में सवार नेताओं ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जैसे ही प्लेन को एक के बाद एक दो बड़े झटके लगे और प्लेन हवा में उछला तो उन्हें ऐसा लगा कि उनकी जिंदगी का यह आखरी पल है।

बताया जा रहा है कि बाल्को रनवे स्ट्रिप में इस तरह के वाक्ये पहले भी हो चुके हैं। बावजूद इसके रनवे स्ट्रिप अभी भी चालू है और इसमें कोई सुधार नहीं करवाया गया। ऐसे में कोई भी बड़ा हादसा कभी भी घटने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता