• 01/08/2022

ब्लैकमेलर GF गिरफ्तार : रेप के झूठे केस में फंसाकर प्रेमी से वसूले लाखों रुपये, दुबारा फिर शुरू किया ब्लैकमेल का खेल और फिर..

ब्लैकमेलर GF गिरफ्तार : रेप के झूठे केस में फंसाकर प्रेमी से वसूले लाखों रुपये, दुबारा फिर शुरू किया ब्लैकमेल का खेल और फिर..

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के खिलाफ यौन शोषण की झूठी एफआईआर दर्ज करा दी और शिकायत वापस लेने के नाम पर लाखों रुपये ऐंठ लिए। प्रेमिका की पैसों की भूख इतने में भी शांत नहीं हुई फिर से थाना में शिकायत करने के नाम पर फिर से ब्लैकमेल कर और पैसों की मांग करने लग गई। प्रेमिका के ब्लैकमेल से त्रस्त प्रेमी ने अबकी बार ऐसा कुछ किया कि ब्लैकमेलर प्रेमिका अब सलाखों के पीछे चले गई है।

आरोपी प्रेमिका का नाम इंदिरा चंद्रा का मुकेश महतो नाम के एक युवक से प्रेम संबंध था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। झगड़े के बाद दोनों की बातचीत बंद हो गई। इसी दौरान इंदू ने प्रेमी को रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर उससे 3 लाख रुपये की डिमांड कर दी। लेकिन मुकेश ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने रामपुर चौकी में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

इसे भी पढ़ें : BREAKING : चंदखुरी, गिरौदपुरी और सोनाखान का बदलेगा नाम, अब इन नामों से जाने जाएंगे

वसूलीबाज प्रेमिका ने प्रेमी मुकेश को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद प्रेमी ने डर के मारे उसे 2लाख 30 हजार रुपये दे कर केस वापस लेना का समझौता कर लिया। खबरों के मुताबिक प्रेमिका ने शपथ पत्र देकर अपनी शिकायत वापस ले ली।

कुछ दिन बाद प्रेमिका पुलिस स्टेशन में फिर से शिकायत दर्ज कराई और एफिडेविट देकर फिर से रिपोर्ट वापस ले ली। इस बार भी पहले की तरह उसने प्रेमी से लाखों रुपये की डिमांड की लेकिन इस बार मुकेश पहले से सतर्क था उसने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली। यहां तक कि रकम देते वक्त उसने उसका वीडियो भी बना लिया। इन सभी सबूतों के साथ अबकी बार प्रेमी ने रामपुर चौकी में प्रेमिका इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। मामले में पुलिस ने ब्लैकमेलर प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें : सरकारी एंबुलेंस में सागौन की तस्करी, डिप्टी डायरेक्टर पकड़ाए लेकिन बगैर कार्रवाई छूटे


Related post

थाना प्रभारी को रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी और ब्लैकमेल, आरोपी युवती और कथित पत्रकार गिरफ्तार

थाना प्रभारी को रेप के झूठे मामले में फंसाने…

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक थाना प्रभारी को रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने और ब्लैकमेल किए जाने…