• 06/10/2022

CM केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लेकर किया अजब ट्वीट, कहा- LG साहब जितना मुझे डांटते हैं, उतना तो मेरी बीबी भी नहीं!

CM केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लेकर किया अजब ट्वीट, कहा- LG साहब जितना मुझे डांटते हैं, उतना तो मेरी बीबी भी नहीं!

दिल्ली की केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच लगातार कई मामलों को लेकर तनाव बढ़ता ही जा रहा है. उपराज्यपाल और सरकार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला जारी है. इसी बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को एलजी को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया जो आप चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि ‘LG साहिब रोज़ मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं.  पिछले छह महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे. LG साहिब, थोड़ा chill करो. और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें.’

बता दें कि अब तक एलजी वीके सक्सेना ने शराब से शिक्षा तक कई मामलों की जांच बैठा चुके. एलजी वीके सक्सेना ने अब बिजली सब्सिडी मामले में भी रिपोर्ट तलब कर ली है. एलजी ने चीफ सेक्रेटरी को उन आरोपों की जांच करने को कहा है जिनके मुताबिक बिजली वितरण कंपनियों को आप सरकार की ओर से सब्सिडी राशि भगुतान में अनियमितता बरती गई है. एलजी ने 7 दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी है.

गौरतलब है कि एलजी की कार्रवाई को लेकर बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ट्विटर पर एलजी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं बीते दिनों दिल्ली हाईकोर्ट ने एलजी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर एक सुनवाई हुई थी. जिसमें कोर्ट ने सभी नेताओं को उनके खिलाफ किए गए ट्वीट को हटाने के लिए कहा गया था.

 


Related post