• 30/08/2022

यहां महिला डॉक्टर का अजब-गजब कारनामा, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप…

यहां महिला डॉक्टर का अजब-गजब कारनामा, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप…

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के आरटीओ ऑफिस में जमकर फर्जीवाड़ा हो रहा है. यहां पाकिस्तान की यूनिवर्सिटी से डॉक्टर की ड्रिगी लेकर महिला डॉक्टरों की फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट बना रही थी. पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 एजेंटों को गिरफ्तार किया है.

तेजाजी नगर पुलिस को पिछले दिनों कुछ शिकायतें मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस ने आरटीओ ऑफिस के आस पास एजेंटों की गुमटी पर छापा मारा. इस दौरान पुलिस को बड़ी संख्या में फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट, मेडिकल सर्टिफिकेट मिले.  इस पूरे मामले में पुलिस ने 7 एजेंटों को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट की जांच के बाद पुलिस सर्टिफिकेट बनाने वाली महिला डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की पूछताछ में फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने के मामले में महिला डॉक्टर रेखा का नाम सामने आया. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रेखा को गिरप्तार किया. जहां आरोपी महिला डॉक्टर से पूछताछ की और उनके डिग्री की जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी सामने आई कि डाक्टर रेखा की डिग्री यूनिवर्सिटी ऑफ करांची, पकिस्तान की है. जिसे मेडिकल काउंसिल ऑफ इण्डिया के एक्ट के तहत भारत में प्रैक्टिस करने की परमिशन नहीं है. बावजूद इसके आरोपी ने फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट बनाया.

बता दें कि पुलिस ने डाक्टर रेखा के सभी सर्टिफिकेट जब्त कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरटीओ को भी एक नोटिस जारी कर जानकारी मांगी है कि इन फर्जी सर्टिफिकेट से कितने लायसेंस जारी किए गए हैं.


Related post

BIG BREAKING: पैसेंजर ट्रेन में लगी भीषण आग; 3 डिब्बे जलकर हुए खाक, मचा हड़कंप…

BIG BREAKING: पैसेंजर ट्रेन में लगी भीषण आग; 3…

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां बैतूल से छिंदवाड़ा जाने वाली…
अतिक्रमणकारियों ने वन अमले पर किया हमला, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

अतिक्रमणकारियों ने वन अमले पर किया हमला, VIDEO सोशल…

कवि छोकर, सिहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में अतिक्रमण रोकने गए वनकर्मियों पर अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया. जिससे वन…
साथी बना फर्जी पुलिस महिला बनी SDM, लोगों को लगाया लाखों का चूना, अब सलाखों के पीछे

साथी बना फर्जी पुलिस महिला बनी SDM, लोगों को…

भोपाल पुलिस को चमका देने वाली फर्जी महिला एसडीएम को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते…