• 28/07/2022

रायपुर सेंट्रल जेल में गैंगवार, कैदियों के बीच चले ब्लेड, चाकू

रायपुर सेंट्रल जेल में गैंगवार, कैदियों के बीच चले ब्लेड, चाकू

द तथ्य डेस्क। रायपुर सेंट्रल जेल में आज हुए गैंगवार में आर्म्स एक्ट के तहत जेल में निरूद्ध एक बंदी पर दो अन्य बंदियों ने ब्लेड और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल बंदी को उपचार के लिए अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें : ट्रेन से हो रही थी बच्चों की तस्करी, आरपीएफ ने दबिश देकर नाबालिगों को छुड़ाया


सूत्रों के अनुसार घायल हुए बंदी का नाम रामकृष्ण तिवारी है। सिविल लाईन थाना पुलिस ने उसे कट्टा रखने के आरोप में पकड़ा था और उस पर आर्म्स एक्ट के मामले में कार्रवाई की गई थी। वहीं रामकृष्ण तिवारी पर हमला करने वाले दो बंदियों की पहचान राहुल आहूजा और चिन्न के रूप में की गई है। जेल के अंदर इन दोनों पक्षों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था! इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जाता है कि राहुल आहूजा और उसके दोस्त चिन्न ने आज जेल के अंदर ही रामकृष्ण तिवारी पर ब्लेड और चाकू से जानलेवा हमला किया। इस हमले में बुरी तरह से घायल रामकृष्ण तिवारी को तत्काल अंबेडकर अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। उसके चेहरे, आंख और शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं। अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में उसका उपचार किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री 5 लीटर गौमूत्र बेचकर बने पहले विक्रेता, छ.ग. में आज से गौमूत्र खरीदी योजना शुरू
दूसरी ओर जेल के अंदर यह कोई पहली वारदात नहीं है, जब दो बंदियों या गैंग के बीच इस तरह से खूनी झड़प हुई हो। इसके पहले भी रायपुर जेल के अंदर बंदियों के बीच, दो गैंग के बीच मारपीट हो चुकी है। वर्ष 2019 के दिसंबर माह में रायपुर के रक्सेल गैंग और रफीक गैंग के बीच इसी तरह जेल में खूनी झड़प हो चुका है। तब आरोपियों ने जेल में मिले गिलास को ही काटकर तेज नुकीला चाकू जैसा हथियार बना लिया था और इसके बाद दूसरे गैंग के लोगों पर हमला कर दिया था। इस हमले में रफीक को गंभीर चोट आई थी। उसे जेल के अस्पताल वार्ड में भर्ती कराया गया था।

इसे भी पढ़ें : BREAKING : अविश्वास प्रस्ताव ध्वनिमत से गिरा, सीएम ने दिया विपक्ष के सभी आरोपों का जवाब, कहा- काम करते समय त्रुटि हो सकती है लेकिन नीयत में खोट नहीं

 

 

 


Related post

छत्तीसगढ़ में भयावह हुआ डेंगू का डंक, राजधानी में एक ही दिन में मिले 49 नए मरीज

छत्तीसगढ़ में भयावह हुआ डेंगू का डंक, राजधानी में…

छत्तीसगढ़ में डेंगू का प्रकोप दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. एक बार फिर प्रदेश में डेंगू के मरीजों की संख्या में…
छत्तीसगढ़ के 61 विकासखंडों में होगी शराबबंदी, TS सिंहदेव का आया बड़ा बयान, कहा- BJP ने शराब बेचने की नीति बनाई

छत्तीसगढ़ के 61 विकासखंडों में होगी शराबबंदी, TS सिंहदेव…

छत्तीसगढ़ में 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में एक बार फिर शराबबंदी का मुद्दा गरमा रहा है. कांग्रेस…
अलग अंदाज में दिखे CM भूपेश बघेल: छत्तीसगढ़ी गीतों से मुख्यमंत्री ने बांधा समां, मंच से गाया ये धमधा वाले राजा बाबू, तोर कइसन…देखें VIDEO

अलग अंदाज में दिखे CM भूपेश बघेल: छत्तीसगढ़ी गीतों…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वो छत्तीसगढ़िया गीत, कविताएं पढ़ते नजर आ रहे हैं. इस दौरान…