• 16/09/2022

भारत जोड़ो यात्रा के लिए सब्जी दुकानदार से वसूली, 2 हजार न देने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

भारत जोड़ो यात्रा के लिए सब्जी दुकानदार से वसूली, 2 हजार न देने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

पूरे देशभर में कांग्रेस इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है. राहुल गांधी इस यात्रा के माध्यम से देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं. इसी बीच केरल के कोल्लम शहर में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता एक सब्जी दुकान के मालिक को कथित रूप से भारता जोड़ो यात्रा के लिए 2 हजार रूपए का योगदान नहीं देने पर धमकाया जा रहा है.

कांग्रेस के इन सभी कार्यकर्ताओं पर सब्जी दुकानदारों से जबरन वसूली का आरोप लगा है. सब्जी वालों का कहना है कि हमसे 2000 रुपये मांगे गए, नहीं देने पर हमें धमकाया जा रहा है.

पूरा मामला 14 सितंबर का बताया जा रहा है. दुकानदार ने बताया कि कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता उनकी दुकान पर आकर भारत जोड़ो यात्रा के लिए चंदा मांगने लगे. नहीं दिए जाने पर उसके साथ मारपीट की गई और उसके दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी हुई.

दावा किया गया कि सब्जी विक्रेता ने यह भी आरोप लगा दिया कि 2000 का चंदा देने से मना किए जाने पर उसे पीटे जाने के बाद जान से भी मारने की धमकी दी गई है. फिलहाल पूरे मामले में दुकानदार ने कुनिकोडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि उसकी दुकान पर पहुंचे 5 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसके साथ बदसलूकी की. मारने पीटने, धमकाने और गाली गलौज करने वाले लोगों में यूथ कांग्रेस के स्टेट जनरल सेक्रेट्री अनीश खान शामिल भी थे.

वहीं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस केरल के प्रदेश अध्यक्ष के. सुधाकरन ने दुकानदार को धमकी देने वाले पार्टी के 3 कार्यकर्ताओं को निलंबित कर दिया है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यह हमारी विचारधारा का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं और ऐसे बर्ताव स्वीकार नहीं है. हम छोटे स्तर पर चंदा लेते हैं, जिसे लोग अपनी मर्जी से देते हैं.

इसे भी पढ़ें : 1948 में छत्तीसगढ़ के इस राजा ने किया था अंतिम चीते का शिकार, 75 साल बाद होगी देश में वापसी

इसे भी पढ़ें : BREAKING: ED की कई शहरों में छापेमारी, इन 40 ठिकानों पर कार्रवाई जारी

इसे भी पढ़ें : बड़ा हादसा: भारी बारिश से गिरी दीवार, घटना में 9 की मौत, दो घायल

इसे भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसर की पुल के नीचे मिली खून से सनी लाश, हत्या की आशंका


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
भारत जोड़ो यात्रा MP पहुंचने पर शामिल होंगे CM भूपेश समेत कई वरिष्ठ नेता, मंत्रियों-पदाधिकारियों समेत 250 लोगों का भेजा गया नाम

भारत जोड़ो यात्रा MP पहुंचने पर शामिल होंगे CM…

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा छत्तीसगढ़ नहीं आएगी, लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार के सभी प्रमुख राजनैतिक चेहरे इसमें शामिल होने जा…
सावरकर के बचाव में उतरी BJP का महात्मा गांधी पर बड़ा अटैक, राष्ट्रपिता की कथित दो चिट्ठियां लाई सामने, गांधी को बताया…

सावरकर के बचाव में उतरी BJP का महात्मा गांधी…

वीडी सावरकर पर दिए गए राहुल गांधी के बयान को लेकर देश की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है।…