• 13/07/2022

दिमाग में बैठा शक का कीड़ा, प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम कि सहम गई राजधानी…

दिमाग में बैठा शक का कीड़ा, प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम कि सहम गई राजधानी…

रायपुर। पुरानी थाना क्षेत्र में बीती रात एक युवक ने अपनी प्रेमिका के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी, इसके बाद स्वयं फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक को अपनी प्रेमिका के चरित्र पर संदेह था, उसे शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और के साथ प्रेम संबंध है। इसी शक के चलते उसने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक कमलेश निवासी दुर्ग जिले के ग्राम फेकारी उतई का रहने वाला था। उसका गांव में ही रहने वाली अर्चना साहू से विगत 12 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते दोनों ने अब तक विवाह नहीं किया था और दोनों एक-दूसरे से लगातार मिलते रहते थे। मृतिका अर्चना साहू डॉयल 112 के कॉल सेंटर में पिछले 5 सालों से काम कर रही थी और राजधानी रायपुर के पुरानीबस्ती इलाके में किराए का मकान लेकर रहती थी। पिछले कुछ दिनों से कमलेश को शक था कि मृतिका अर्चना का किसी और युवक के साथ मेलजोल बढ़ गया है। यह बात उसके दिमाग में गहरी बैठती चली गई।

इसे भी पढ़ें : मच्छरों को हेल्दी रखने देश में बनाया गया स्पेशल डाइट, चौंकिए मत ये है वजह

मृतक कमलेश द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट से इस बात का पता चला है कि इसी शक के चलते वह काफी परेशान चल रहा था। कल रात वह अर्चना के पुरानीबस्ती स्थित निवास में पहुंचा और कमरा अंदर से बंद कर लिया। अपने शक के चलते दोनों के बीच विवाद हुआ और आवेश में आकर कमलेश ने अर्चना पर ब्लेड और हथौड़े से हमला कर दिया। उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए और कमलेश को समझाने का प्रयास किया, मगर वो नहीं माना और अर्चना की हत्या कर स्वयं फांसी पर झूल गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

इसे भी पढ़ें-जूनियर छात्र की पीट-पीटकर हत्या, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप…


Related post

बड़ी खबर: राजधानी में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या, बेटे ने ही अपने परिवार के 4 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

बड़ी खबर: राजधानी में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या,…

देश की राजधानी दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक युवक ने अपने परिवार के…
Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…