Ponniyin Selvan trailer: ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट-1’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, इस लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय

Ponniyin Selvan trailer: ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट-1’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, इस लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय
Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म को साउथ के निर्देशक मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 30 सितंबर को 5 भाषाओं में रिजील होगी.

दरअसल, दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम इन दिनों फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ बना रहे हैं. इस फिल्म से ऐश्वर्या राय लंबे अरसे के बाद वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में तमिल के ताकतवर चोल सम्राज्य का इतिहास देखने को मिलेगा. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

बता दें कि 500 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनी यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी. इसका पहला पार्ट 30 सितंबर को पांच भाषाओं (तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज होगा.

फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कर्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज जैसे कलाकार भी होंगे. यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति के 1955 में लिखे गए उपन्यास ‘पोन्नियन सेल्वन’ पर आधारित है.

फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है. यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष की कहानी बयां करेगी. इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है.