• 30/08/2022

UP: महिला ने SSP ऑफिस के सामने दरोगा को चप्पलों से पीटा, जानिए क्या है पूरा मामला…

UP: महिला ने SSP ऑफिस के सामने दरोगा को चप्पलों से पीटा, जानिए क्या है पूरा मामला…

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक महिला ने दरोगा के साथ गाली गलौज करते हुए चप्पल से पीट दिया. जिसका वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, पूरा मामला सोमवार दोपहर SSP ऑफिस का है. बताया जा रहा है कि महिला बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के फरीदपुर की रहने वाली है. उस का आरोप है कि 15 साल से एक युवक निकाह का झांसा देकर उससे रेप कर रहा है. उसने जब निकाह के लिए दबाव बनाया, तो युवक ने महिला के परिजनों ने भी मारपीट की. महिला ने इस मामले की फरीदपुर थाने में शिकायत की.

जानकारी के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया कि वह कई महीने से थाने के चक्कर काट रही है. लेकिन, कोई सुनवाई नहीं हो रही है. जिसके चलते वह सोमवार को SSP से शिकायत करने पहुंची. इसी के साथ महिला ने दारोगा पर शोषण का आरोप भी लगाया है. महिला का आरोप है कि दारोगा ने उसे फर्जी मुकदमे में जेल भेजा था.

इसे पूरे मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में है. उन्होंने बताया कि महिला ने अपने ही समुदाय के एक व्यक्ति के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन जांच में वह गलत पाया गया था. वह मानसिक रूप से विक्षिप्त मालूम होती है. डॉक्टरों की टीम बुलाई गई. महिला थाने में उसकी काउंसलिंग की जा रही है.


Related post