• 17/06/2023

खिलाड़ियों की मांग पर ट्रैक शूट और खेल सामग्री की मंत्री ने की घोषणा

खिलाड़ियों की मांग पर ट्रैक शूट और खेल सामग्री की मंत्री ने की घोषणा

Follow us on Google News

कवर्धा। राज्य शासन के वन, परिवहन, आवास,पर्यावरण तथा जलवायु परिवर्तन मंत्री तथा कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर का फोर्स एकेडमी के खिलाडिय़ों ने एक साथ ताली बजाकर अभूतपूर्व स्वागत किया। मंत्री अकबर ने जगदंबा पैलेस में फोर्स एकेडमी के खिलाड़ियों के साथ भेंट मुलाकात कर सीधा संवाद किया और खिलाड़ियों की मांगों को सुनी।

कैबिनेट मंत्री अकबर ने खिलाड़ियों की सभी मांगों को ध्यानपूर्वक सुनते हुए सभी मांगो को पूरा किया। मंत्री अकबर ने खिलाड़ियों की मांग और खेल सुविधाओं का विस्तार करते हुए सभी खिलाड़ियों को ट्रेक शूट और खेल सामग्री की घोषणा की। फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ी ने इस घोषणा के लिए मंत्री अकबर का धन्यवाद ज्ञापित किया।

कैबिनेट मंत्री अकबर ने फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ियों बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मंत्री अकबर ने कहा कि खुब लगन के साथ मेहनत करें और आगे सफलता प्राप्त करें। यहां बताया गया कि पुलिस विभाग सुरक्षा के साथ-साथ सामुदायिक पुलिसिंग के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, उनमें से एक फोर्स एकेडमी भी है। फोर्स एकेडमी में 500 से अधिक जिले के युवक-युवतियों को छत्तीसगढ़ पुलिस बल, सीएफ, सीआरपीएफ, आर्मी, समेत विभिन्न भर्ती के लिए नि:शुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि कैबिनेट मंत्री अकबर ने इससे पहले भी फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ियों से मिलने आउटडोर स्टेडियम भी जा चुके है। जिले में खेल गतिविधियां को बढ़ावा देने और खेल संसाधनों की उपलब्धता बढ़ाते हुए कैबिनेट मंत्री अकबर ने फोर्स ऐकडमी के खिलाडिय़ों की मांग पर 3 लाख रूपए की लागत से खेल सामाग्री (हाई जंप गद्दा) प्रदान कर चुके है।