• 06/10/2022

छत्तीसगढ़ में 3 साधुओं की बर्बरता से पिटाई, पीट-पीट कर किया लहूलुहान, प्रदेश में फैली है बच्चा चोरी की अफवाह

छत्तीसगढ़ में 3 साधुओं की बर्बरता से पिटाई, पीट-पीट कर किया लहूलुहान, प्रदेश में फैली है बच्चा चोरी की अफवाह

महाराष्ट्र के बाद छत्तीसगढ़ में भी 3 साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है. यहां बच्चा चोरी की अफवाह के बाद स्थानीय लोगों ने साधुओं को पकड़ा और उनकी जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित साधुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

मामला आमला दुर्ग जिले के भिलाई 3 थाना क्षेत्र स्थित चरोदा इलाके का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक 3 साधु गांव में भिक्षा मांगने पहुंचे थे. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी. कुछ लोगों ने बच्चा चोर पकड़े जाने की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने साधुओं को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया. हालांकि तब तक साधुओं की जमकर पिटाई हो चुकी थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने साधुओं को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां मरहम पट्टी और इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ एफआईआरदर्ज की है.

आपको बता दें छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बच्चा चोरों के सक्रिय होने की सोशल मीडिया में अफवाह फैली हुई है. जिसके बाद कई जिलों में इस तरह की वारदात होने की भी जानकारी सामने आई है उधर इस पूरे मामले में दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने लोगों से ऐसी अफवाहों से बचने की अपील की है.


Related post

पालघर जैसी घटना: भीड़ ने की 4 साधुओं की बेरहमी से पिटाई, जानिए क्या थी वजह…

पालघर जैसी घटना: भीड़ ने की 4 साधुओं की…

महाराष्ट्र में एक बार फिर साधुओं के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. यहां बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने …