• 27/09/2022

ज्यादा मुनाफे का लालच देकर 69 लाख रुपए की ठगी, जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा

ज्यादा मुनाफे का लालच देकर 69 लाख रुपए की ठगी, जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा

नोएडा में एक बड़ी ठगी के मामले का खुलासा हुआ है. यहां थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-59 स्थित एक निजी कंपनी के 3 अधिकारियों ने आधा दर्जन लोगों से 10 से 25 प्रतिशत अधिक मुनाफा देने के बहाने 69 लाख की ठगी की. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच कर रही है.

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा निवासी विशाल गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ‘ग्लेम ट्रेडिंग फर्स्ट क्लिक डीजीपिक’ नामक कंपनी के अधिकारी जसमीत सिंह, अमित झा तथा रवि केसरवानी आदि ने उनसे संपर्क किया. शिकायत के मुताबिक इन लोगों ने गुप्ता से कहा कि उनकी कंपनी में निवेश करने पर उन्हें 10 प्रतिशत से 25 प्रतिशत तक का मुनाफा होगा.

विवेक त्रिवेदी ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि इन लोगों ने अपने झांसे में लेकर शिकायतकर्ता गुप्ता तथा उनके साथी सुमित कुमार अग्रवाल, आशीष कुमार सिंह, साक्षी रस्तोगी, तृप्ति श्रीवास्तव आदि से करीब 69 लाख रुपये अपनी कंपनी में निवेश करवा दिए तथा धोखाधड़ी कर उनकी रकम हड़प ली. फिलहाल घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है.


Related post