• 27/09/2022

CM भूपेश बघेल ने मोहन भागवत पर साधा निशाना, कहा- मजार में चादर चढ़ाने की जरूरत आन पड़ी है

CM भूपेश बघेल ने मोहन भागवत पर साधा निशाना, कहा- मजार में चादर चढ़ाने की जरूरत आन पड़ी है

नवरात्रि के पावन पर्व की शुरुआत हो गई है. जगह-जगह मंदिरों में दर्शन के लिए श्रद्धालु पहुंचने लगे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बिलासपुर के रतनपुर स्थित मां महामाया मंदिर में जा कर पूजा अर्चना की. यहां मुख्यमंत्री ने प्रदेश की समृद्धि, खुशहाली की कामना की. इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कई विषयों पर बात की. साथ ही बीजेपी पर निशाना भी साधा.

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नवरात्रि के दूसरे दिन रतनपुर स्थित मां महामाया के दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान संघ (RSS) और बीजेपी नेताओं पर जमकर निशान साधा. मुख्यमंत्री ने ने भागवत के मस्जिद और दरगाह में जाने के सवाल पर कहा कि भारत जोड़ो अभियान का ही असर है. आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत को मस्जिद जाना पड़ गया, मजार में चादर चढ़ाने की ज़रूरत आन पड़ी है.

ट्रेनों के बंद होने और बिलासपुर से भोपाल की फ्लाइट को भी स्थगित किए जाने की आशंका पर भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसे समय में भाजपा सांसद को चुप नहीं रहना चाहिए. केंद्र में सरकार उनकी है. उन्हें मुंह खोलना चाहिए और जनता के हित के लिए आगे आना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा की सांसद जो प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भी हैं. राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करने में आगे रहते हैं, मगर जनता से जुड़ी समस्या के समाधान में मुंह क्यों चुरा रहे हैं जो समझ से परे है.

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि इस साल किसानों की फसल अच्छी हुई है. 1 नवंबर से धान खरीदी करने जा रहे हैं. बंपर फसल होने के कारण उन्होंने भी धान खरीदी की पूरी तैयारी कर रखी है. वहीं इस दौरान उन्होंने प्रदेश की खराब सड़कों को लेकर उन्होंने कहा कि 4 साल पहले बनी सड़कें खराब हो चुकी हैं. सरोज पांडेय मेरा आड़ लेकर अपनी बात कह रही हैं, उनमें हिम्मत नहीं है डॉ रमन सिंह के खिलाफ बोलने की.


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे मोहन भागवत, जशपुर-अंबिकापुर के इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे मोहन भागवत, जशपुर-अंबिकापुर…

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख डॉ. मोहन भागवत नवंबर में फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. भागवत 14 नवंबर…