• 29/08/2022

पेट्रोल डालकर 12 वीं की छात्रा को जलाया, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग

पेट्रोल डालकर 12 वीं की छात्रा को जलाया, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग

झारखंड की अंकिता का सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। पड़ोस में रहने वाले शाहरूख नाम के एक युवक ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। अंकिता की मौत के बाद से इलाके में तनाव है। विश्व हिन्दू परिषद, बीजेपी, बजरंग दल के अलावा बड़ी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने दुमका-भागलपुर रोड पर चक्का जाम किया। इसके साथ ही पूरे इलाके को भी बंद कराया गया। तनाव की स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने इलाके में धारा 144 लागू कर दिया है। प्रदर्शनकारी आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

दुमका के जरुवाडीह मोहल्ले में रहने वाली 12 वीं की छात्रा 17 वर्षीय अंकिता 23 अगस्त को अपने घर में सोई हुई थी। पड़ोस में रहने वाले शाहरूख हुसैन ने खि़ड़की से पेट्रोल डालकर आग लगा दी। अंकिता आग से 99 फीसदी झुलस गई। उसे दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां से बाद में उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान अंकिता की मौत हो गई। अंकिता ने अधिकारियों के सामने अपना मृत्यु पूर्व बयान दर्ज कराया था।

बयान में अंकिता ने बताया कि शाहरुख स्कूल और ट्यूशन जाते वक्त उसका पीछा किया करता था। उसने कहीं से मेरा नंबर हासिल कर लिया और फोन कर दोस्ती करने का दबाव बनाकर परेशान करता था। शाहरुख ने धमकी दिया था कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो पूरे परिवार को मार देगा।

इसे भी पढ़ें : VIDEO : सरकार को लेकर सिंहदेव ऐसा कुछ बोल गए कि मच गया बवाल, बीजेपी ने कहा- मंत्री ने खोल दी सरकार की पोल


Related post

BREAKING : न्यूजीलैंड और भारत क्रिकेट मैच की मेजबानी मिली छत्तीसगढ़ को, इस तारीख को खेला जाएगा वन डे मैच

BREAKING : न्यूजीलैंड और भारत क्रिकेट मैच की मेजबानी…

न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले जाने वाले वन डे क्रिकेट मैच का बीसीसीआई (BCCI) ने शेड्यूल जारी कर दिया है।…
बड़ा झटका : RBI ने बढ़ाई 0.35 फीसदी ब्याज दरें, बढ़ जाएगी EMI

बड़ा झटका : RBI ने बढ़ाई 0.35 फीसदी ब्याज…

महंगाई से जूझ रही जनता को फिर एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने एक बार फिर रेपो…
मीराबाई चानू ने रचा इतिहास, वेटलिफ्टिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप में ओलंपिक गोल्ड विजेता को पछाड़ जीता सिल्वर

मीराबाई चानू ने रचा इतिहास, वेटलिफ्टिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप में…

ओलंपिक पदक विजेता भारत की स्टार वेटलिफ्टर मीरा बाई चानू ने वेटलिफ्टिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रच दिया…