• 21/09/2022

BAR में दो लड़कियों के बीच हुई झड़प, नशे में धुत युवती ने कर दिया ये काम कि…

BAR में दो लड़कियों के बीच हुई झड़प, नशे में धुत युवती ने कर दिया ये काम कि…

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में एक बार में डांस के दौरान दो लड़कियों के बीच मारपीट हो गई. जिसमें एक लड़की के चेहरे पर चोट लग गई. बताया जा रहा है कि लड़ाई नशे में लड़की के ऊपर पैर रखने की वजह से हुई थी. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
दरअसल, पूरा मामला बिलासपुर के तारबाहर थाना क्षेत्र के अमिगोस बार की है. जहां बार में छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस के साथ मारपीट कर दी गई. जिसके चलते बार में बवाल शुरु हो गया. बताया जा रहा है कि पार्टी में किसी की जूती से उनका पैर लगा, तब उन्होंने युवती को ऐसा करने के लिए मना किया. जिसके बाद हंगामा शुरु हो गया. लड़की ने उसके चेहरे पर नाखून मार दिया.

जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद एक्ट्रेस FIR दर्ज कराने के लिए दो दिन तक थाने का चक्कर काटती रही. तब जाकर पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस भिलाई के न्यू कुर्सीपार की रहने वाली हैं, जिनका नाम सान्या कम्बोज है. वे 18 सितंबर से बिलासपुर में हैं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सान्या 18 सितंबर की रात अपने दोस्त हुरेन खान के साथ पार्टी करने के लिए लिंक रोड स्थित अमिगोस बार गई थीं. यहां डांस फ्लोर पर सान्या अपने दोस्त के साथ डांस कर रहीं थीं. इसी दौरान उनके पैर पर किसी लड़की ने जूती से कुचल दिया. वहीं सान्या के मना करने पर लड़की ने उन्हें गाली देना शुरु कर दिया और उसपर नाखून मार दिया.

इसे भी पढ़ें: Viral Video: गर्मी से बचने के लिए बाबा का गजब का जुगाड़, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

इसे भी पढ़ें: Big Breaking: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, AIIMS में चल रहा था इलाज

इसे भी पढ़ें: Breaking News: मालगाड़ी पटरी से उतरी, कई ट्रेनें प्रभावित

इसे भी पढ़ें: होमवर्क न करने की बाप ने दी मासूम को दर्दनाक सजा, बेटे को जलाकर मारा

इसे भी पढ़ें: राजधानी में बड़ा सड़क हादसा: डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की दर्दनाक मौत


Related post