• 24/06/2022

नशे में धुत्त युवकों ने बीयर से किया शिवलिंग का अभिषेक, वीडियो हुआ वायरल

नशे में धुत्त युवकों ने बीयर से किया शिवलिंग का अभिषेक, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। चंडीगढ़ में शिवलिंग के अपमान का मामला सामने आया है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में नशे में धुत्त दो युवक नदी किनारे स्थित एक शिवलिंग पर बीयर चढ़ा रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही हंगामा शुरू हो गया। बजरंगदल और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में नदी किनारे स्थित शिवलिंग के पास जूता पहने दो युवकों हाथ में बीयर पकड़कर बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक युवक बीयर पीता नजर आ रहा है तो दूसरा युवक बीयर से शिवलिंग का अभिषेक करता दिख रहा है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में भोले बाबा गाना भी बज रहा है।

इसे भी पढ़ें : हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- सार्वजनिक स्थल पर गालियां देने पर ही होगा लागू SC-ST एक्ट

वीडियो को देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे उनके ही किसी तीसरे साथ ही ने शूट किया है। शिवलिंग के अपमान के आरोपी युवक चंडीगढ़ के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही जमकर हंगामा बरपने लगा। बीजेपी और बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने आईटी पार्क थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ताओं ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। आईटी पार्क पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर सायबर सेल को ट्रांसफर कर दिया है।

इसे भी पढ़ें : दिग्विजय ने वीडियो शेयर कर सावरकर को बताया दुष्कर्मी! भड़की बीजेपी ने कहा – दो टके के लोग


Related post