• 02/07/2022

अमरावती में भी व्यापारी की गला काटकर हत्या, नुपूर शर्मा का किया था समर्थन, जांच के लिए पहुंची NIA की टीम

अमरावती में भी व्यापारी की गला काटकर हत्या, नुपूर शर्मा का किया था समर्थन, जांच के लिए पहुंची NIA की टीम

अमरावती। उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल तेली की हत्या की तरह ही महाराष्ट्र के अमरावती में भी एक व्यापारी की 22 जून को गला काट कर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मृतक मेडिकल उपकरणों का व्यापारी था और उसने भी नुपूर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट लिखा था। व्यापारी की हत्या के पीछे भी नुपूर शर्मा का समर्थन माना जा रहा है। अब इस मामले की भी जांच NIA करेगी।

उदयपुर हत्याकांड की जांच कर रही NIA ने अमरावती में व्यापारी की गला काटकर हत्या करने के मामले की भी जांच अपने हाथ में ले ली है। NIA की टीम आज अमरावती पहुंच गई है।

व्यापारी का नाम उमेश कोल्हे बताया जा रहा है। 50 वर्षीय उमेश की हत्या भी नुपूर शर्मा के समर्थन में फेसबुक में किए गए एक पोस्ट के बाद की गई थी। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में किसी और व्यक्ति के इशारे पर हत्या की वारदात को अंजाम देना कुबूल किया था। आरोपियों के बयान के बाद पुलिस उस व्यक्ति की तलाश कर रही है। इस हत्याकांड के बाद भी इलाके में तनाव के हालात थे लिहाजा पुलिस ने मामले को अभी तक दबाए रखा था।

चूंकि नुपूर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पोस्ट करने की वजह से ही उदयपुर में भी इसी तरह टेलरिंग का व्यवसाय करने वाले कन्हैयालाल तेली की गला काटकर हत्या की गई थी। दोनों ही कत्ल में मृतकों द्वारा नुपूर शर्मा के बयान के समर्थन में सोशल मीडिया मे पोस्ट लिखे जाने की बात निकल कर आई है। उदयपुर हत्याकांड की जांच में पाकिस्तानी कनेक्शन सामने आने के बाद उसी तर्ज पर अमरावती हत्याकांड के पीछे भी ऐसे ही किसी बड़े कनेक्शन होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

बहरहाल NIA ने मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है। अब NIA की जांच और मास्टर माइंड के गिरफ्त में आने के बाद ही इस हत्याकांड से जुड़े रहस्यों से पर्दा उठ पाएगा।

इसे भी पढ़ें : स्पाइसजेट की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग, 5 हजार फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट में भर गया था धुआं


Related post

पार्टी में सिगरेट नहीं दी तो हुई जमकर लड़ाई, दोस्त ने ही दोस्त की कर दी हत्या

पार्टी में सिगरेट नहीं दी तो हुई जमकर लड़ाई,…

महाराष्ट्र के ठाणे से दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां ठाणे के डोंबिवली शहर…
नाबालिग युवती को ‘आइटम’ कहना पड़ा महंगा, कोर्ट ने दोषी को सुनाई ऐसी सजा कि….

नाबालिग युवती को ‘आइटम’ कहना पड़ा महंगा, कोर्ट ने…

मुम्बई की एक पोक्सो कोर्ट ने एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न मामले में सुनवाई की. जहां कोर्ट ने छेड़छाड़ के…
यहां 50 पतियों ने कर दिया अपनी जिंदा पत्नियों का पिंडदान, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

यहां 50 पतियों ने कर दिया अपनी जिंदा पत्नियों…

इन दिनों पितृपक्ष और श्राद्ध का महीना चल रहा है, जहां लोग अपने मृत परिजनों का पिंडदान करते हैं. पितरों का…