• 14/09/2022

BIG BREAKING: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बड़ा हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल

BIG BREAKING: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बड़ा हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल

जम्मू कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. यहां पुंछ के सवजियान इलाके में मिनी बस का हादसा हो गया. सेना द्वारा बचाव अभियान जारी है. दुर्घटना में अभी तक 11 लोगों की मौत की सूचना है. घायलों को मंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया गया कि यह हादसा तब हुआ जब बस जम्मू कश्मीर के मंडी से सावजान जा रही थी. इस दौरान बस खाई में गिर गई थी. हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया था. स्थानीय लोग भी मौके पर मदद के लिए पहुंचे थे. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. अफसरों ने आशंका जताई है कि हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ सकती है.

राष्ट्रपति ने जताया शोक

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्वीट कर कहा कि पुंछ के सावजियान में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में लोगों की मौत अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं.

उपराज्यपाल ने जताया शोक

हादसे पर जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक जताया है. उन्होंने कहा कि दुर्घटना में कुछ लोगों की आकस्मिक मौत हो गई है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और सभी मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना है. मृतक के परिवार को 5 लाख और घायलों को 1 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएंगी.

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने प्रत्येक मृतक के परिवार के सदस्यों को 5-5 लाख रुपए की राहत राशि देने की घोषणा की. इसके साथ ही अधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का भी निर्देश दिया.

इसे भी पढ़े: बदमाशों का खूनी तांडव: आधा दर्जन जगहों पर बरसाई गोलियां, 1 की मौत 8 घायल, केंद्रीय मंत्री बोले- CM दें इस्तीफा

इसे भी पढ़े: पालघर जैसी घटना: भीड़ ने की 4 साधुओं की बेरहमी से पिटाई, जानिए क्या थी वजह…

इसे भी पढ़े: दोहरे हत्याकांड मामले में 28 साल बाद आया कोर्ट का फैसला,17 आरोपियों को एक साथ सुनाई गई उम्र कैद


Related post