Ambrane ने लॉन्च किया 50,000mAh का पावर बैंक, लैपटॉप भी कर सकेंगे चार्ज

Ambrane ने लॉन्च किया 50,000mAh का पावर बैंक, लैपटॉप भी कर सकेंगे चार्ज
Spread the love

मोबाइल थोड़ा पुराना हो जाए तो बैटरी जल्दी उतरने का टेंशन या फिर ऑफिस जाने की जल्दी में चार्ज करना भूल गए हैं तो अब चिंता की बात नहीं है। एक घरेलू कंपनी ने अब तक का सबसे बड़ा पावर बैंक लॉन्च किया है। इस पावर बैंक में 50,000mAh की बैटरी है। बाजार में मौजूद तमाम पावर बैंकों में यह अब तक की सबसे बड़ी और धांसू बैटरी है। इस पावर बैंक से मोबाइल के अलावा आप डिजिटल कैमरा और लैपटॉप तक चार्ज कर सकते हैं। जिस घरेलू कंपनी ने सबसे ज्यादा कैपेसिटी वाले इस पावर बैंक को लॉन्च किया है उसका नाम Ambrane  है।

कंपनी पावर बैंक को Ambrane Stylo Max के नाम से बाजार में उतारा है। इसे ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया गया है। इसके साथ 180 दिन की वारंटी भी मिल रही है। Ambrane के इस पावर बैंक को फ्लिपकार्ट के अलावा एंब्रेन की साइट से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस पावरबैंक की कीमत 3,999 रुपये रखी है।

इसे भी पढ़ें : कमाल की है ये बाइक, 7 रुपये में चलेगी 100 किलोमीटर, कीमत भी है कम

इस पावर बैंक से किसी तरह का नुकसान न हो। सेफ्टी को ध्यान रखते हुए कंपनी ने Ambrane Stylo Max के साथ 9 लेयर का प्रोटेक्शन दिया है ताकि यह गर्म ना हो और शॉर्ट सर्किट ना हो। एंब्रेन का यह पावरबैंक मैटे मेटालिक केस के साथ आता है। कंपनी के दावे के मुताबिक Ambrane Stylo Max एक मेड इन इंडिया पावरबैंक है।
इस पावर बैंक के साथ 20W का पावर आउटपुट मिलेगा। इसमें टू वे हाई-स्पीड चार्जिंग है। इसके साथ 18W का रेपिड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कंपनी के दावे के मुताबिक यह पावरबैंक डिवाइस की जरूरत के हिसाब से आउटपुट देता है। इसका मैक्सिमम आउटपुट 5V/2.4A है। इसके साथ दो यूएसबी और एक टाईप-सी पोर्ट मिलेगा। इसके साथ एक बार में आप एक से अधिक डिवाइस को भी चार्ज कर सकेंगे।