• 15/07/2022

द्रौपदी मुर्मू के रायपुर पहुंचने पर पंथी नृत्य के साथ कुछ इस तरह से हुआ स्वागत

द्रौपदी मुर्मू के रायपुर पहुंचने पर पंथी नृत्य के साथ कुछ इस तरह से हुआ स्वागत

रायपुर। राष्ट्रपति पद की मजबूत और प्रबल दावेदार के रूप में एनडीए उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू आज शुक्रवार को रायपुर पहुंची। विमानतल पर छत्तीसगढ़ के पारंपरिक पंथी नृत्य, राउत नाचा, आदिवासी धुमाल के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। अपना भव्य स्वागत देख मुर्मू भी प्रसन्नचित नजर आई।

भारत के 16वें राष्ट्रपति के लिए 18 जुलाई को होने वाले चुनाव के ठीक पहले द्रौपदी मुर्मू राजनीतिक दलों से समर्थन जुटाने लगातार देश के विभिन्न राज्यों में पहुंच रही है। इसी क्रम में वे आज छत्तीसगढ़ आई हैं। मुर्मू पहले रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने के बाद निजी होटल में भाजपा के सांसद व विधायकों से चर्चा करेंगी।

इस समय जहां द्रोपदी मुर्मू व्यक्तिगत स्तर पर विधायकों व सांसदों से मुलाकात कर उनका समर्थन जुटा रही हैं तो वहीं भाजपा के पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि भी उनके लिए समर्थन जुटाने अन्य राजनीतिक दलों से लगातार संपर्क बनाए हुए है। दुर्ग में भाजपा के पदाधिकारी राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के लिए समर्थन मांगने कांग्रेस विधायक अरुण वोरा के घर गए थे. समर्थन देने का आग्रह करते हुए भाजपा नेताओं ने उन्हें पत्र भी दिया है। । इसके साथ ही जिला भाजपा पदाधिकारियों ने महिला सशक्तिकरण व आदिवासी समाज को सर्वोच्च पद पर स्थापित करने योगदान देने का आग्रह किया है।

इसे भी पढ़ें-राष्ट्रपति चुनाव : मतदान सामाग्रियों-स्ट्रांग रूम की वीडियोग्राफी के साथ ऐसी है सुरक्षा व्यवस्था


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
शव लेकर श्मशान पहुंचे लोगों ने किया कुछ ऐसा काम कि मधुमक्खियों ने बोला हमला, 30 घायल

शव लेकर श्मशान पहुंचे लोगों ने किया कुछ ऐसा…

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के एक श्मशान घाट में मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में करीब 30…