• 24/11/2022

अभिनेता विक्रम गोखले के निधन की फैली अफवाह; पत्नी ने किया खंडन, कहा- पिछले 24 घंटे से हालत नाजुक

अभिनेता विक्रम गोखले के निधन की फैली अफवाह; पत्नी ने किया खंडन, कहा- पिछले 24 घंटे से हालत नाजुक

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक बताई जा रही है. वह पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेता अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. हालांकि आज सुबह से ही उनके निधन की अफवाह फैली है. जिसका खंडन विक्रम गोखले की पत्नी ने किया है.

इसे भी पढ़ें: 200 करोड़ रुपए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज कोर्ट में हुईं पेश, अदालत ने 12 दिसंबर तक टाली सुनवाई

अभिनेता विक्रम गोखले की पत्नी वृषाली गोखले ने कहा कि पिछले 24 घंटे से हालत नाजुक है. डॉक्टर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं. उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. वहीं उनकी बेटी ने बताया कि अभिनेता की हालत काफी नाजुक है. उन्होंने सभी से अपने पिता की सलामती की दुआएं करने के लिए कहा है.

इसे भी पढ़ें: मोहाली MMS जैसा कांड: यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट ने गर्ल्स वॉशरूम में लगाया हिडन कैमरा, मोबाइल में मिले लड़कियों के 1200 न्यूड वीडियो-फोटो 

अभिनेता विक्रम गोखले पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल के PRO शिरीष यादवकर ने कहा कि वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) में हैं. उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए सारे प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके कोमा में होने और उनके द्वारा किसी भी तरह की प्रतिक्रिया न देने वाली सारी खबरें झूठी हैं.

इसे भी पढ़ें: बड़ी खबर: मंत्री कवासी लखमा का बड़ा ऐलान, छोड़ दूंगा राजनीति.. जानिए क्यों 


Related post