अजब-गजब: पालतू कुत्तों को कोविड वैक्सीन लगवाने अस्पताल पहुंचा शख्स, कहा- मेरे शेरू, टॉमी, मोती को भी लगा दो टीका

अजब-गजब: पालतू कुत्तों को कोविड वैक्सीन लगवाने अस्पताल पहुंचा शख्स, कहा- मेरे शेरू, टॉमी, मोती को भी लगा दो टीका
Spread the love

देशभर के राज्यों के साथ छत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने के लिए वैक्सीनेशन का कार्य जारी है. लगातार स्वास्थ्य कर्मी लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाने का काम कर रहे हैं. इसी बीच प्रदेश के कोरबा जिले से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां एक प्राथमिक स्वास्थय केंद्र में एक शख्स पालतू कुत्तों को लेकर कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचा. जहां इस दौरान जमकर हंगामा खड़ा हो गया.

दरअसल, पूरा मामला जिले के बालको थाना क्षेत्र के अजगरबहार प्राथमिक स्वास्थय केंद्र का है. यहां माखुरपानी के रहने वाले रामायण सिंह शुक्रवार को अपने 3 पालतू कुत्तों शेरू, मोती और टॉमी को लेकर अस्पताल पहुंचे. इस दौरान रामायण सिंह ने स्वास्थ्यकर्मियों से कुत्तों को कोरोना वैक्सीन लगाने को कहा. उनकी यह बात सुनकर सभी चौंक गए. जिसके बाद रामायण सिंह को कर्मचारियों ने समझाया कि ये जानवरों के लिए नहीं है, उन्हें वैक्सीन नहीं लगाई जाती है.

बताया जा रहा है कि रामायण सिंह नशे में अस्पताल आए थे. जहां उन्हंने अस्पताल में स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करना शुरु कर दिया. इतना ही नहीं स्वास्थ्य कर्मचारियों के विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की. वहीं मौके की नजाकत को देखते हुए स्टाफ ने उसे अस्पताल से बाहर निकालकर गेट पर ताला लगा दिया.

जानकारी के मुताबिक इस मामले के विरोध में स्वास्थ्यकर्मी हड़ताल पर बैठ गए हैं और वहीं धरना दे रहे हैं. वहीं मामले पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी दिनेश कुमार धनगर ने कहा कि जब तक उन सबको सुरक्षा नहीं मिल जाती, वे हड़ताल जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि ये कोई पहली घटना नहीं है, बल्कि उनके और स्टाफ के साथ अक्सर लोग मारपीट और गाली गलौज करते हैं. महिला स्टाफ के साथ भी बदतमीजी की जाती है. प्रभारी ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले की शिकायत बालको थाने में की गई है.

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का नहाते हुए VIDEO वायरल, 8 लड़कियों ने की खुदकुशी की कोशिश, विश्वविद्यालय में मचा बवाल

इसे भी पढ़ें : OMG: स्कूटी में घुसकर बैठा किंग कोबरा, बहुत हैरान कर देने वाला है VIDEO

इसे भी पढ़ें : BREAKING: NIA ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में की छापेमारी, इस मामले में हो रही कार्रवाई

इसे भी पढ़ें : सब्जियों पर पेशाब करके ठेलेवाला बेच रहा था सब्जी, VIDEO सोशल मीडिया पर हुआ वायरल