BREAKING: NIA ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में की छापेमारी, इस मामले में हो रही कार्रवाई

BREAKING: NIA ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में की छापेमारी, इस मामले में हो रही कार्रवाई
Spread the love

PFI मामले में NIA ने आंध्र प्रदेश के नेल्लोर नांदयाल और तेलंगाना के जगतियाल में छापेमारी की. एजेंसी शादुल्ला नाम के शख्स के आवास की तलाशी ले रही है, जो मामले का मुख्य आरोपी है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने ये छापेमारी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) मामले में की है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आंध्र प्रदेश के कुरनूल, नेल्लोर, कडपा, गुंटूर और तेलंगाना के निजामाबाद में छापेमारी की है.

NIA ने निजामाबाद में 23 टीमों के साथ की सर्च अभियान चला रही है. बता दें कि NIA कुरनूल और कडप्पा इलाकों में भी तलाशी कर रही है. गुंटूर जिले में दो टीमों के साथ एनआईए जांच कर रही है.

तेलुगू राज्यों में NIA ये जांच आतंकी गतिविधियों को लेकर कर रही. NIA ने PFI के जिला संयोजक शादुल्लाह के संबंध में छापेमारी की है. पुलिस पहले ही मोहम्मद इमरान और मोहम्मद अब्दुल मोबीन को गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) एक इस्लामिक संगठन है. ये संगठन अपने को पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक में आवाज उठाने वाला बताता है. संगठन की स्थापना 2006 में नेशनल डेवलपमेंट फ्रंट (NDF) के उत्तराधिकारी के रूप में हुई थी. संगठन की जड़े केरल के कालीकट में हैं.

इसे भी पढ़ें: OMG: स्कूटी में घुसकर बैठा किंग कोबरा, बहुत हैरान कर देने वाला है VIDEO

इसे भी पढ़ें: बड़ी खबर: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का नहाते हुए VIDEO वायरल, 8 लड़कियों ने की खुदकुशी की कोशिश, विश्वविद्यालय में मचा बवाल

इसे भी पढ़ें: सब्जियों पर पेशाब करके ठेलेवाला बेच रहा था सब्जी, VIDEO सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इसे भी पढ़ें: रायपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल गोदाम में लगी भीषण आग, कई वाहन जलकर खाक