• 24/11/2022

इस कपल को मिला गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स, किया कुछ ऐसा कि देख कर कहीं डर न जाएं आप

इस कपल को मिला गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स, किया कुछ ऐसा कि देख कर कहीं डर न जाएं आप

सनक, शौक और अलग दिखने की चाह में लोग न जाने क्या-क्या कर जाते हैं। कभी-कभी उनका यह सनकी पन उन्हें मशहूर भी बना देता है। ऐसा ही एक कपल है जिसने अपने शरीर में 98 मॉडिफेकेशन के साथ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

इस कपल ने अपने शरीर पर न सिर्फ कई तरह के टैटू बनवाए हैं बल्कि मॉडिफिकेशन भी करवाया है। उनके इस शौक की वजह से वे न सिर्फ अलग दिखते हैं बल्कि इतिहास में भी अपना नाम दर्ज करा लिया।

उरुग्व के रहने वाले विक्टर की मुलाकात गैब्रिएला से उनके देश अर्जेंटीना में एक मोटरसाइकिल कार्यक्रम के दौरान हुई थी। दोनों पहली नजर में ही एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। इस कपल को शादी किए 14 साल हो गए हैं। सबसे पहले विक्टर ने साल 2009 में पहला बॉडी मोडिफेकेशन अपने माथे पर स्टार बनवाकर कराया। उसके बाद गैब्रिएला भी इसी राह पर चल पड़ीं। इन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इनका शौक इन्हें आज दुनिया भर में मशहूर कर देगा और वर्ल्ड रिकॉर्ड बन जाएगा।

दिखने में ये कपल भले ही अजीब दिखते हैं लेकिन बॉडी आर्ट ही उनके जीवन का मकसद बन चुका है। इस कपल ने अपने शरीर पर कई तरह के टैटू बनवाए हैं। यहां तक कि उन्होंने आखों का सफेद दिखने वाले भाग में भी टैटू बनवा लिया। जिससे उनकी पूरी आंख काली दिखती है। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स मिलने पर विक्टर कहते हैं यह जीवन मुझे बॉडी आर्ट के लिए मिला है। मेरे लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक होना एक पुरस्कार है।

इसे भी पढ़ें : मोहाली MMS जैसा कांड: यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट ने गर्ल्स वॉशरूम में लगाया हिडन कैमरा, मोबाइल में मिले लड़कियों के 1200 न्यूड वीडियो-फोटो 


Related post

सामंथा ने अपने शरीर पर बनवाए थे इतने टैटू, लेकिन फैंस को ऐसा न करने की दी सलाह, यह है वजह

सामंथा ने अपने शरीर पर बनवाए थे इतने टैटू,…

हैदराबाद। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था। उनके एक प्रशंसक ने अभिनेत्री से…