• 21/06/2022

अविश्वसनीय लेकिन सच, इस महिला के गर्भ में पल रहे 13 बच्चे

अविश्वसनीय लेकिन सच,  इस महिला के गर्भ में पल रहे 13 बच्चे

बच्चो के जन्म को लेकर एक बेहद रोचक और आश्चर्यचकित कर देने वाली खबर आ रही है। एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक महिला के गर्भ में दो या तीन नहीं बल्कि 13 बच्चे पल रहे हैं। जिस महिला के बारे में ये दावा किया जा रहा है, इससे पहले वो दो और दूसरी बार में तीन बच्चों को जन्म दे चुकी है।

ब्रिटिश वेबसाइट मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला मैक्सिको के इक्सटाप्लूका का है। यहां रहने वाली मारित्जा हरनांदेज़ मेंडेज 6 बच्चों की मां हैं और अब 13 बच्चों को जन्म देने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि महिला ने साल 2017 में पहले बच्चे को जन्म दिया था। साल 2020 में उन्होंने जुड़वां और 2021 में उन्होंने तीन बच्चों को एक साथ जन्म दिया। महिला के पति एंटोनियो सोरियानो फायरमैन हैं।

स्थानीय काउंसलर गेरार्डो ने लोगों से इस परिवार की मदद करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि एंटेनियो 14 सालों से फायर फाइटर की नौकरी में हैं। लेकिन उनको इतनी सैलरी नहीं मिलती कि वे 19 बच्चों का पालन पोषण कर सकें।

गेरार्डो के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया है कि गर्भ में पल रहे सभी 13 बच्चे ठीक हैं और एक साथ इतने बच्चों का जन्म होना रेयर है।


Related post