• 13/09/2022

तेज रफ्तार का कहर: अनियंत्रित बेकाबू कार घर में घुसी, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार का कहर: अनियंत्रित बेकाबू कार घर में घुसी, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार एक घर में जा घुसी. हादसे में कार सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई. वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों के शव को कार से निकलवाया.

दरअसल, पूरा मामला जिले के नागदा तहसील क्षेत्र अंतर्गत नागदा महिदपुर मार्ग पर ग्राम रूपेटा फाटक के पास का है. बताया जा रहा है कि एक बेकाबू कार सड़क किनारे मकान में घुस गई. जिससे कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों से सूचना मिलते है मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के दबे हुए शवों को निकाला और क्रेन की मदद से कार को निकाला. गनीमत यह रही घर के लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं.

क्षेत्रीय थाना पुलिस के मुताबिक मृतक रतलाम जिले के आलोट के रहने वाले हैं. जो बीती रात सभवतः उज्जैन से घर की जा रहे थे. दोनो के शवों को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है और परिजनों को पुलिस ने सूचित कर दिया है. वहीं इस घटना से घर की दीवार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

इसे भी पढ़ें: Navratri 2022: इस कब शुरु हो रही शारदीय नवरात्रि, बस एक क्लिक में जानिए महत्व, कलश स्थापना शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

इसे भी पढ़ें: सिकंदारबाद के होटल में आग लगने से 8 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

इसे भी पढ़ें: VIDEO: हाइवे पर धू-धू कर जल रही थी कार, CM ने अपना काफिला रुकवा कर कहा- कार से ज्यादा जरूरी है ये…


Related post