• 09/09/2022

केंद्रीय मंत्री ने CM भूपेश को दी नसीहत, कहा- ये कांग्रेस और उनके लिए अच्छा नहीं होगा

केंद्रीय मंत्री ने CM भूपेश को दी नसीहत, कहा- ये कांग्रेस और उनके लिए अच्छा नहीं होगा

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल शुक्रवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर आए. यहां केंद्रीय मंत्री ने बिलासपुर में जलजीवन मिशन के क्रियान्वयन के लिए समीक्षा बैठक करने पहुंचे. इसी बीच केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार भी किया. उन्होंने कहा कि वो अपनी भाषा पर संयम रखे.

दरअसल, प्रह्लाद पटेल ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरएसएस और बीजेपी की तुलना पाकिस्तान से की थी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री को बिना मांगे सलाह यह है कि वो कांग्रेस के नेता हैं अच्छी बात है, लेकिन उनको कम से कम बोलते समय मर्यादा का पालन करना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वो RSS के योगदान को भले न सराहें. इससे मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन अगर वह आरोप लगाएंगे तो मैं उनसे कहूंगा की भाषा में संयम जरूर रखें. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के लिए बेहतर नहीं है और उनके लिए भी नहीं है.

वहीं कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि वो पहले अपना पार्टी जोड़ लें आपस में तो ठीक रहेगा, भारत जोड़ने की बात बाद में करेंगे.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने समीक्षा बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जल जीवन मिशन का काम प्रदेश में 2019 से चल रहा है, लेकिन जिस गति के साथ काम होना चाहिए वैसा हुआ नहीं है.

प्रह्लाद पटेल ने कहा कि केंद्र सरकार जो लक्ष्य दे रही है उसे पूरा करने तीन गुना राशि दे रही लेकिन ये ख़र्च ही नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर इसी गति से काम हुआ तो 2024 तक भी पूरा नहीं हो पाएगा.

बता दे कि केंद्रीय मंत्री अटल बिहारी बाजपेयी यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कलेक्टोरेट के मंथन कक्ष में जल जीवन मिशन कार्यक्रम की समीक्षा करने पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ का 96 साल की उम्र में निधन, PM मोदी ने जताया शोक

इसे भी पढ़ें: OMG: इस गांव में जहरीली चीटियों ने बोला हमला, घर छोड़ने को मजबूर हुए ग्रामीण


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
CG के इस जिले में एक ही कमरे में चल रहा पूरा स्कूल, अव्यवस्थाओं के बीच पढ़ने को मजबूर बच्चे

CG के इस जिले में एक ही कमरे में…

छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार शिक्षा को लेकर लाख दावे कर ले, लेकिन हकीकत इससे परे हैं. इसका ताजा उदाहरण सरगुजा जिले…