• 13/07/2022

प्यार के जाल में फंसाया, सेक्स के दौरान वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल और वसूले 21 लाख

प्यार के जाल में फंसाया, सेक्स के दौरान वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल और वसूले 21 लाख

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां कॉलेज में पढ़ने वाली एक युवती को एक युवक ने अपने झूठे प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसका लगातार दैहिक शोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी युवक ने खुफिया तरीके से युवती के आपत्तिजनक वीडियो भी बनाता रहा। आरोपी युवक इस वीडियो को दिखाकर युवती को ब्लैकमेल कर करीब 21 लाख रूपए वसूल कर लिया। आरोपी और पैसों के लिए दबाव बना रहा था, जब परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने युवती से पूछताछ की इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। परिजनों की शिकायत पर सरकंडा थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

पीड़ित युवती कालेज की छात्रा है, वर्ष 2019 में उसकी दोस्ती साथ में ही पढ़ने वाले आरोपी युवक ओम प्रकाश दुबे से हुई। दोनों की आपस में बातचीत होने लगी और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ समय बाद ओम प्रकाश ने प्यार का इजहार किया तो युवती ने भी स्वीकार कर लिया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक ओम प्रकाश ने युवती को सीपत रोड स्थित अपने दोस्त के मकान में बुलाया और वहां शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद लगातार वह युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इसे भी पढ़ें : कमाल की है ये बाइक, 7 रुपये में चलेगी 100 किलोमीटर, कीमत भी है कम

खुफिया तरीके से बनाता रहा वीडियो:

युवती के आरोप के अनुसार मई माह में आरोपी युवक ने युवती को अपनी मां से मिलाने घर बुलाया था। जब युवती आरोपी के घर पहुंची तो वहां आरोपी की मां नहीं मिली और आरोपी ने फिर से उसके साथ संबंध बनाया। इस दौरान उसने अपने मोबाइल से युवती के साथ संबंध बनाते समय वीडियो भी बना लिया और फिर युवती को ब्लैकमेल कर 25 लाख रूपए की मांग की साथ ही रूपए नहीं मिलने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। इस पर युवती बुरी तरह से डर गई और अपने घर में रखे रूपए लाकर युवक को दे दिया। घरवालों ने जब पैसों के संबंध में युवती से पूछताछ की तो सारा मामला सामने आया। बताया जाता है कि युवती के पिता ने अपनी पैतृक संपत्ति बेचकर यह रूपए जुटाए थे। सारे मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजन सरकंडा थाना पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

इसे भी पढ़ें –दिमाग में बैठा शक का कीड़ा, प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम कि सहम गई राजधानी…


Related post

बड़ी खबर: राजधानी में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या, बेटे ने ही अपने परिवार के 4 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

बड़ी खबर: राजधानी में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या,…

देश की राजधानी दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक युवक ने अपने परिवार के…
Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…