• 22/11/2022

VIDEO: विधायक की पिटाई, कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, ये है पूरा मामला

VIDEO: विधायक की पिटाई, कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, ये है पूरा मामला

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार (AAP) के एक विधायक की उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई कर दी। यह घटनाक्रम सोमवार की रात का है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हंगामे के बाद कार्यकर्ता विधायक के ऊपर टूट पड़े। विधायक खुद को बचाने के लिए बाहर भागने लगे लेकिन कार्यकर्ताओं ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। कोई कॉलर पकड़कर पीट रहा है तो कोई मुक्के पर मुक्का मारे जा रहा है। किसी भी तरह विधायक अपने कार्यकर्ताओं से जान छुड़ाकर भागने में कामयाब हुए। वीडियो में विधायक आगे-आगे भागते नजर आ रहे हैं और कार्यकर्ता उनके पीछे।

आम आदमी पार्टी के विधायक (AAP) गुलाब सिंह यादव के साथ हुए इस घटनाक्रम को वहां मौजूद कई लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। भागकर विधायक थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने उनका मेडिकल टेस्ट भी कराया। मेडिकल जांच में विधायक को किसी भी तरह की अंदरुनी चोंटे नहीं आई है।

ये है मामला 

विधायक गुलाब सिंह यादव श्याम विहार स्थित कार्यालय में सोमवार की रात 8 बजे बैठक कर रहे थे। इसी दौरान अचानक हंगामा शुरु हो जाता है। बीजेपी का आरोप है कि टिकट बेचने के आरोप में AAP कार्यकर्ताओं ने विधायक की पिटाई की है। गुलाब सिंह यादव ने टिकट बेचने के आरोपों से इनकार किया है। ट्वीट कर उऩ्होंने कहा कि ‘बीजेपी बौखला गई है।

इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि टिकट वितरण के मामले में कहासुनी हुई, जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने गुलाब सिंह यादव के साथ धक्का मुक्की की। उन्होंने कहा, ‘उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया है, कोई अंदरूनी चोटें नहीं आई है। बयान के आधार पर कानूनी कार्वराई की जा रही है।’

देखिए वीडियो

इसे भी पढ़ें : कोर्ट में बोला श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब, ‘मैंने जो भी किया, गुस्से में किया…; HC ने खारिज की CBI जांच की मांग वाली याचिका

इसे भी पढ़ें : Alert : यहां सुनामी आने की चेतावनी जारी, लद्दाख में लगे भूकंप के झटके


Related post