• 22/07/2022

पत्नी से पूछ दिया कुछ ऐसा कि भड़की पत्नी ने पति के ऊपर लगा दी आग

पत्नी से पूछ दिया कुछ ऐसा कि भड़की पत्नी ने पति के ऊपर लगा दी आग

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में पत्नी द्वारा पति पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति का गुनाह सिर्फ इतना था कि पत्नी को हमेशा किसी से बात करते हुए देखकर उसने पूछ लिया कि वह किससे बात करती है। बस इसी बात पर पर पत्नी भड़क और पति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने से पति बुरी तरह से झुलस गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जशपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के डोड़काचौरा गांव का है। बताया जा रहा है कि राम गोस्वामी की पत्नी बिरसमनी बाई आए दिन फोन पर किसी दूसरे शख्स से बात किया करती थी। पत्नी को रोज किसी के साथ फोन पर व्यस्त रहते देख पति को आखिर रहा नहीं गया और 21 जुलाई को भी बात करते हुए देख उस ने बिरसमनी से पूछ लिया कि किससे बात करती हो।

इतना सुनते ही पत्नी भड़क गई और कहा कि आज तुमको मार डालूंगी। नाराज बिरसमनी ने सभी बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया और पेट्रोल निकालकर पति के ऊपर डालकर आग लगा दी। इस पूरे वारदात की चश्मदीद गवाह उसकी बेटी थी। जलते हुई हालत में राम ने दरवाजा खोला। जिसके बाद बेटी ने आग बुझाते हुए आस-पड़ोस के लोगों को मदद के लिए पुकारा और अपने पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बेटी ने ही मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपिया को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें : इस राज्य में बढ़ रहे मंकीपॉक्स के मरीज, फिर मिला नया मरीज


Related post

भानुप्रतापपुर में कांग्रेस की बड़ी जीत, सविता मंडावी ने 21 हजार से ज्यादा वोटों से ब्रह्मानंद को हराया

भानुप्रतापपुर में कांग्रेस की बड़ी जीत, सविता मंडावी ने…

छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने अपनी सीट बरकरार रखी है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी ने बड़े अंतर…
BREAKING : न्यूजीलैंड और भारत क्रिकेट मैच की मेजबानी मिली छत्तीसगढ़ को, इस तारीख को खेला जाएगा वन डे मैच

BREAKING : न्यूजीलैंड और भारत क्रिकेट मैच की मेजबानी…

न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले जाने वाले वन डे क्रिकेट मैच का बीसीसीआई (BCCI) ने शेड्यूल जारी कर दिया है।…
बड़ा झटका : RBI ने बढ़ाई 0.35 फीसदी ब्याज दरें, बढ़ जाएगी EMI

बड़ा झटका : RBI ने बढ़ाई 0.35 फीसदी ब्याज…

महंगाई से जूझ रही जनता को फिर एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने एक बार फिर रेपो…