• 28/10/2022

फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे मोहन भागवत, जशपुर-अंबिकापुर के इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे मोहन भागवत, जशपुर-अंबिकापुर के इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Follow us on Google News

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख डॉ. मोहन भागवत नवंबर में फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. भागवत 14 नवंबर को जशपुर और 15 नवंबर को अंबिकापुर में होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वे 14 नवंबर को जशपुर में BJP नेता दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. वहीं 15 नवंबर को भागवत अंबिकापुर में संघ के बड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे.

बताया जा रहाहै कि जशपुर में कार्यक्रम का आयोजन वन वासी कल्याण आश्रम की तरफ से किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में खास तौर पर जूदेव परिवार भी मौजूद रहेगा. यहां जनजाति समाज के लोगों को मोहन भागवत संबोधित करेंगे.

15 नवंबर को अंबिकापुर के कार्यक्रम में संघ के स्वयं सेवकों का एकत्रीकरण का कार्यक्रम है. जिसमें प्रदेश के कई दिग्गज बीजेपी नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसी दिन देश में जनजातीय गौरव दिवस मनाया जाता है. कार्यक्रम में प्रदेशभर के स्वयं सेवक जुटेंगे.

मोहन भागवत इस दौरे को आगामी चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. पिछले 2 महीने में भागवत का यह दूसरा दौरा है. इससे पहले सितंबर माह में करीब सप्ताह भर रायपुर में ही रहकर भागवत ने संघ और उससे जुड़े संगठनों के साथ बैठक की थी.