• 07/07/2022

काली के बाद शिव और पार्वती को दिखाया सिगरेट पीते, मणिमेकलई के विवादित पोस्ट पर फिर मचा बवाल

काली के बाद शिव और पार्वती को दिखाया सिगरेट पीते, मणिमेकलई के विवादित पोस्ट पर फिर मचा बवाल

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर को लेकर जारी विवाद अभी थमा भी नहीं था कि फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अब शिव और पार्वती को सिगरेट पीते दिखा दिया। लीना के इस ट्वीट पर एक बार फिर लोगों का गुस्सा भड़क उठा है।

लीना ने गुरुवार को ट्वीट कर एक फोटो शेयर किया। फोटो में भगवान शिव और पार्वती का रोल प्ले कर रहे दो शख्स सिगरेट पीते दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, “कहीं और…”

लीना मणिमेकलई द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर को लेकर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ये रचनात्मक अभिव्यक्ति के बारे में नहीं है बल्कि ये जानबूझकर उकसावे का मामला है। हिंदुओ को गाली देना = धर्मनिरपेक्षता? हिंदू आस्था का अपमान = उदारवाद? लीना का हौसला केवल इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उन्हें पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, टीएमसी उनको सपोर्ट करेंगी।”

मणिमेकलई के इस ट्वीट कर सोशल मीडिया में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कई पत्रकारों ने भी इस पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

पत्रकार रोहिणी सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, “ये देवताओं की भूमिका निभाने वाले अभिनेता हैं तो प्रचार की तलाश के अलावा वास्तव में इस पोस्ट का क्या मतलब है?”

श्याम मीरा सिंह ने कहा, “आपको पूरा हक़ है आप जैसी भी फ़िल्म बनाना चाहें बना सकती हैं। लेकिन आपकी हरकतें डिस्कोर्स खड़ा करना नहीं बल्कि राखी सावंत की तरह पब्लिसिटी पाना लग रही हैं। आप जैसे लोग RSS-VHP-BJP के काम आसान करते हैं। ख़ामियाज़ा पढ़े लिखे समझदार लोग उठाते हैं। चाहती तो आप तरीक़े से बात रख सकती थीं।”

स्वाति चतुर्वेदी ने भी ट्वीट कर कहा,- “आप लोगों से “अभिनय” करवा सकती हैं, लेकिन आप वास्तव में क्या कह रहे हैं? ध्यान आकर्षित करके लोगों को नाराज करने की कोशिश करने के अलावा?

इसे भी पढ़ें : मां काली को सिगरेट पीते दिखाने पर बवाल, फिल्म मेकर बोले- क्या कन्हैया की हत्या के लिए नुपूर शर्मा को जिम्मेदार ठहराने वाला SC इन्हें जेल भेजेगा?


Related post

अब मां काली और भगवान शंकर की अश्लील तस्वीरें, इस मैग्जीन के खिलाफ शिकायत

अब मां काली और भगवान शंकर की अश्लील तस्वीरें,…

नई दिल्ली। काली मूवी पर शुरू हुआ विवाद अभी ठीक से थमा भी नहीं था कि एक अंग्रेजी पत्रिका में भगवान…
सावन सोमवार पर, शिवालयों में दर्शन-पूजन के लिए खास इंतजाम

सावन सोमवार पर, शिवालयों में दर्शन-पूजन के लिए खास…

रायपुर। सावन माह की शुरूआत होते ही शिवालयों में शिवभक्तों की भीड़ भगवान भोलेनाथ का दर्शन-पूजन करने उमड़ रही है। वहीं…
पवित्र सावन माह कल से ऐसे करें महादेव को प्रसन्न…

पवित्र सावन माह कल से ऐसे करें महादेव को…

रायपुर। देवों के देव महादेव के प्रिय श्रावण मास कल से प्रारंभ हो रहा है। शिवभक्तों को श्रावण मास का बेसब्री…