• 04/07/2022

मां काली को सिगरेट पीते दिखाने पर बवाल, फिल्म मेकर बोले- क्या कन्हैया की हत्या के लिए नुपूर शर्मा को जिम्मेदार ठहराने वाला SC इन्हें जेल भेजेगा?

मां काली को सिगरेट पीते दिखाने पर बवाल, फिल्म मेकर बोले- क्या कन्हैया की हत्या के लिए नुपूर शर्मा को जिम्मेदार ठहराने वाला SC इन्हें जेल भेजेगा?

नई दिल्ली। पैगंबर मोहम्मद के अपमान का विवाद का मामला अभी थमा भी नहीं था कि हिन्दू देवी मां काली के पोस्टर ने फिर से नए विवाद को जन्म दे दिया है। फिल्म मेकर मणिमेकलाई की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया में इस फिल्म का विरोध शुरु हो गया है। फिल्म के पोस्टर में हिन्दू देवी मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया है। वहीं उनके दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का झंडा नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया में जैसे ही फिल्म काली के पोस्टर को रिलीज किया गया। इसके खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क उठा। बॉलीवुड फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी फिल्म के इस पोस्टर के खिलाफ आक्रोश जताते हुए ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”क्या सुप्रीम कोर्ट जिसने कन्हैयालाल की हत्या के लिए नुपुर शर्माको दोषी ठहराया था, अब एक फिल्म निर्माता के इस मामले को उठाएगा जिसने हिंदुओं की देवी मां काली को गाली दी है, उसे सलाखों के पीछे डालेगा। क्या UrbanNaxal गैंग और Lutyensmedia की बेगम इसकी निंदा करेंगी।”

अशोक पंडित के ट्वीट पर सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई है। कृष्णानंद तिवारी ने लिखा,”सुप्रीम कोर्ट वामपंथी गठबंधन के जजों और टिप्पणियों के कारण इतना शर्मसार हो गया है। न्यायपालिका की सफाई और सुधार का समय आ गया है।”

जय श्री राम नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ”नहीं, मुझे लगता है कि SC केवल उस समुदाय का संज्ञान लेगा जो दंगों और पथराव में लिप्त है, पता नहीं ये क्या चाहते हैं, इनको चाहिए कि अब हिंदू उस स्तर तक नीचे गिरे और खुद निपटे।

”सौरभ कुमार मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा, ”जो भी हिंदू देवी देवता को गलत तरीके से दिखाता है, उस पर हर जिले के हर थाने में केस करो।”

आपको बता दें कि बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता के बयान के बाद देश भर में जो दंगे और हिंसा हुए हैं उसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने नुपुर शर्मा को ही दोषी बताया है। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि नुपुर शर्मा को देशभर से माफी मांगनी चाहिए। उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या को लेकर भी नुपुर शर्मा को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें : 2 बच्चों की हत्या के बाद किसान पिता ने की खुदकुशी, 3 मौत से पसरा मातम


Related post

प्राइवेट पार्ट में टूटी बोतल डाली, आखें निकालकर तेजाब भर दिया, गैंगरेप के तीनों दोषी सुप्रीम कोर्ट से बरी

प्राइवेट पार्ट में टूटी बोतल डाली, आखें निकालकर तेजाब…

दिल्ली के छावाला इलाके की एक 19 वर्षीय युवती को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप और निर्ममता से हत्या के मामले…
आरक्षण पर HC के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार, एक याचिकाकर्ता ने सरकार को भेजा अवमानना का नोटिस, कहा- प्रदेश में RESERVATION समाप्त

आरक्षण पर HC के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने…

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट द्वारा आरक्षण पर दिए गए फैसले के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय ने रोक लगाने से इंकार कर दिया है। न्यायालय…
बड़ी खबर: हिजाब पर सुप्रीम कोर्ट के दोनों जजों की राय अलग-अलग, एक ने पलटा हाईकोर्ट का फैसला; बड़ी बेंच के लिए CJI को भेजा गया मामला

बड़ी खबर: हिजाब पर सुप्रीम कोर्ट के दोनों जजों…

कर्नाटक हिजाब मामले में शिक्षण संस्थानों में लगा हिजाब बैन फिलहाल जारी रहेगा. मामले में की सुनवाई करने वाले दोनों जजों…