• 15/09/2022

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने भूपेश सरकार पर बोला हमला, कहा- राजधानी और न्यायधानी अब सुरक्षित नहीं

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने भूपेश सरकार पर बोला हमला, कहा- राजधानी और न्यायधानी अब सुरक्षित नहीं

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद अरुण साव आज गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के दौरे पर हैं. प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद जिले में उनका पहला दौरा है. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही सरकार पर कई आरोप भी लगाए हैं.

अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और प्रशासनिक अराजकता फैली हुई है. जनता का विश्वास कांग्रेस सरकार से उठ चुका है. वहीं बीजेपी के लगातार आंदोलन एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का विश्वास बीजेपी के प्रति बढ़ा है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम सड़क पर से लेकर सदन की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं. प्रदेश में बीजेपी की संतुलित टीम काम कर रही है. एक तरफ युवा है तो दूसरी तरफ बुजुर्ग. उन्होंने कहा कि अनुभवी नेता मिलकर 2023 का चुनाव लड़ेंगे और कमल खिलाएंगे.

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 71 आदिवासियों की हत्या के मामले पर पूछे गए सवाल पर अरुण साव ने कहा कि कांग्रेसी अर्थी बार-बार देख रही हैं. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, बताएं मौत कहां हुई है. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता का माहौल है. उसी का नतीजा है कि आज जिस प्रकार राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बनी हुई है राजधानी और न्यायधानी सुरक्षित नहीं है. दिनदहाड़े चाकूबाजी, बलात्कार एवं अपहरण जैसी घटनाएं हो रही हैं. कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है.

राहुल गांधी के भारत जोड़ो अभियान में छत्तीसगढ़ को शामिल नहीं किए जाने के सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी पहले कांग्रेस जोड़ लें फिर भारत जोड़ें.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बिलासपुर जिले के सांसद भी हैं और उनके संसदीय क्षेत्र में बिलासपुर का रेलवे जोन आता है. इसी रेलवे जोन की लगभग सभी ट्रेनें बीते 3 माह से अनियमित एवं रद्द हो गई हैं. इस मुद्दे को लेकर सांसद ने कहा कि रेल मंत्री से मैंने इस बारे में चर्चा की है और इस रेलखंड में 7 हजार करोड़ के विकास कार्य हो रहे हैं. निश्चित ही अव्यवस्था हुई है, जल्द ही सब कुछ ठीक होगा.

इसे भी पढ़ें: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में EOW कार्यालय पहुंची नोरा फतेही, घंटों हो सकती है पूछताछ

इसे भी पढ़ें: BREAKING: यात्रियों से भरी बस गहरी खाईं में गिरी, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

इसे भी पढ़ें: पुलिस ने बाहुबली मुख्तार अंसारी को कोर्ट में किया पेश, इस मामले में होगी सुनवाई

इसे भी पढ़ें: कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET) का परिणाम आज रात 10 बजे होगा जारी, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

इसे भी पढ़ें: बीमार मां की बेटे ने की बेरहमी से हत्या, पहले पीटा और जब बचने के लिए भागी तो दौड़ाकर पत्थर से कुचला

भरोसेमंद खबरों के लिए हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें और सीधे जुडें


Related post

महिला सुरक्षा को लेकर ‘हमर बेटी-हमर मान’ अभियान होगा शुरु, कॉलेजों में दी जाएगी ‘गुड टच-बेड टच’ की जानकारी

महिला सुरक्षा को लेकर ‘हमर बेटी-हमर मान’ अभियान होगा…

छत्तीसगढ़ सरकार महिला सुरक्षा की दिशा में खासकर बेटियों की सुरक्षा, उनके मान सम्मान की रक्षा, उनकी सुविधा और उन्हें आवश्यक…