रायपुर पहुंची बॉलीबुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, आत्‍मानंद स्‍कूल में कह दी ये बात कि हँस पड़े बच्चे

रायपुर पहुंची बॉलीबुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, आत्‍मानंद स्‍कूल में कह दी ये बात कि हँस पड़े बच्चे
Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची. यहां स्वरा ने कई कार्यक्रम में शिरकत की. इतना ही नहीं स्वरा भास्कर ने स्‍वामी आत्‍मानंद इंग्लिश मीडियम स्‍कूल भी पहुंची.

स्वरा भास्कर ने स्कूल में छोटे बच्चों से मुलाकात की. स्‍कूल में अपने बीच स्‍वरा भास्‍कर को देख स्‍कूली बच्‍चे काफी उत्‍साहित नजर आए. इसी बीच 9वीं की क्‍लास में स्‍वरा ने स्‍टूडेंट्स से बातचीत भी की.

स्कूल में स्वरा भास्कर ने बच्चों से बातचीत करते हुए कहा कि नौंवी की क्‍लास का गणित दसवीं से ज्‍यादा कठिन है. इस मौके पर उन्‍होंने अच्‍छे से पढ़ाई के साथ बेहतर भविष्‍य के लिए बच्‍चों को शुभकामनाएं दी.

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने हंसी मजाक करते हुए बच्‍चों से कहा कि ये मत पूछना कि बोर्ड परीक्षा में मेरे कितने नंबर आए. इस दौरान उन्‍होंने पूरे स्‍कूल का भ्रमण किया. उन्होंने स्कूल में इंफ्रास्ट्रक्चर औऱ आर्ट वर्क को देखा. इस दौरान स्‍कूल की एक टीचर ने स्‍वरा को एक कार्ड भेंट किया. इसके बाद टीचर्स और बच्‍चों ने स्‍वरा के साथफोटा भी खिंचवाई.

वहीं स्वरा भास्कर ने पंडरी हाट में हैंडीक्राफ्ट, माटी कला और रायपुर की स्व सहायता समूह की महिलाओं से मुलाकात की. एक्ट्रेस ने राजधानी रायपुर के पंडरी हाट में चरखा चलाया, चाक पर मिट्टी का बर्तन भी बनाया. सरकार की तारीफ भी की.

बता दें कि बालीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर शुक्रवार को राजधानी रायपुर पहुंची. वे यहां कार्यक्रमों में शामिल हुईं. साथ ही उन्होंने खादी ग्रामोद्योग में कार्यरत एक स्‍व सहायता समूह एनजीओ से मुलाकात भी किया. स्‍वरा भास्‍कर की फिल्‍म ‘जहां चार यार’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

इसे भी पढ़ें : 1948 में छत्तीसगढ़ के इस राजा ने किया था अंतिम चीते का शिकार, 75 साल बाद होगी देश में वापसी

इसे भी पढ़ें : BREAKING: ED की कई शहरों में छापेमारी, इन 40 ठिकानों पर कार्रवाई जारी

इसे भी पढ़ें : बड़ा हादसा: भारी बारिश से गिरी दीवार, घटना में 9 की मौत, दो घायल

इसे भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसर की पुल के नीचे मिली खून से सनी लाश, हत्या की आशंका