• 29/07/2022

BREAKING : पानी में उतरे दोस्त को बचाने 5 डूबे, 2 का शव बरामद

BREAKING : पानी में उतरे दोस्त को बचाने 5 डूबे, 2 का शव बरामद

द तथ्य डेस्क। छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां घूमने निकले  स्कूली बच्चों की नाले में डूबकर मौत हो गई है। दो बच्चे का शव बरामद हो गया है, वहीं बाकी की तलाश की जा रही है। सभी बच्चे स्वामी आत्मानंद स्कूल के बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में फिर भूकंप के झटके, बार-बार धरती डोलना आखिर क्या संकेत दे रहा ?

सूत्रों ने बताया कि स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ने वाले 9 बच्चे आज खेलने के लिए निकले थे। सभी बच्चे खेलते-खेलते बफना नाले की ओर निकल गए। पिछले 15-20 दिनों में हुई झमाझम बारिश के चलते अभी भी नदी-नालों में अच्छा पानी भरा हुआ है। वहीं कुछ बरसाती नाले अभी भी लबालब हैं। बताया जाता है कि खेल-खेल में बच्चे बफना नाले में उतर गए। एक बच्चा ज्यादा गहरे पानी में उतरने की वजह से डूबने लगा। दोस्त को पानी में डूबते देखकर 5 बच्चे उसे बचाने पानी में उतर गए। इस दौरान बाकी के बच्चे भी डूबने लगे। इनमें से एक बच्चा बाहर आ गया। वहीं बाकी के डूब गए।

इसे भी पढ़ें : आसमान से टूटा कहर, आधा दर्जन मौत से गांव में पसरा मातम

वहां मौजूद लोगों ने ग्रामीणों से मदद मांगी, मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल नाले में छलांग लगाई और बच्चों की तलाश शुरू की। इस बीच किसी ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी। चार बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस ने गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंचकर बच्चों की तलाश शुरू कराई। बताया जाता है कि काफी खोजबीन के बाद दो बच्चों का शव बरामद हो गया है, वहीं दो शवों की तलाश की जा रही है। मृत बच्चों में 3 बच्चे केशकाल के तथा एक बच्चा कोण्डागांव का रहने वाला था।

इसे भी पढ़ें : सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से 1 नवजात की मौत, 2 गंभीर

 


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
CG के इस जिले में एक ही कमरे में चल रहा पूरा स्कूल, अव्यवस्थाओं के बीच पढ़ने को मजबूर बच्चे

CG के इस जिले में एक ही कमरे में…

छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार शिक्षा को लेकर लाख दावे कर ले, लेकिन हकीकत इससे परे हैं. इसका ताजा उदाहरण सरगुजा जिले…