• 05/05/2022

राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर टिप्पणी, बीजेपी के इन 3 नेताओं के खिलाफ सिंहदेव ने कराई FIR

राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर टिप्पणी, बीजेपी के इन 3 नेताओं के खिलाफ सिंहदेव ने कराई FIR

रायपुर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी की नेपाल यात्रा के दौरान वायरल हो रहे वीडियो पर देश की सियासत गरमाई हुई है। वायरल वीडियो को लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है। इस वायरल वीडियो की आंच अब छत्तीसगढ़ तक भी पहुंच गई है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने वायरल वीडियो को लेकर जगदलपुर में एफआईआर दर्ज कराई है। सिंहदेव ने ये एफआईआर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराई है। कपिल मिश्रा ने वायरल वीडियो को लेकर राहुल गांधी पर ट्विटर में टिप्पणी की थी।

कपिल मिश्रा ने वायरल वीडियो को लेकर ट्विटर पर राहुल गांधी के खिलाफ सवाल उठाया था। कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी पर देश के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है।

सिंहदेव आज युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, पूर्व महापौर जतिन जायसवाल सहित कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ जगदलपुर थाना पहुंचे और उन्होंने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा, मेजर पुनिया और हरीश खुराना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। टीएस सिंहदेव ने अपनी शिकायत में राहुल गांधी की छवि धूमिल करने के लिए गलत सूचना फैलाने का बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया है।

सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा, “मैंने जगदलपुर पुलिस स्टेशन में कपिल मिश्रा, मेजर पुनिया और हरीश खुराना के खिलाफ, श्री राहुल गांधी के विरुद्ध जानबूझकर अफवाह फैलाने और उनकी छवि खराब करने का ओछा प्रयास करने के लिए FIR दर्ज की है। गुनहगारों को इस षड़यंत्र की कीमत चुकानी होगी।”

आपको बता दें सोशल मीडिया में राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वे एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। आरोप लगाया जा रहा है कि वे जिस महिला के साथ वीडियो में नजर आ रहे हैं वो महिला चीनी दूतावास की राजनयिक है।


Related post

छत्तीसगढ़ के 61 विकासखंडों में होगी शराबबंदी, TS सिंहदेव का आया बड़ा बयान, कहा- BJP ने शराब बेचने की नीति बनाई

छत्तीसगढ़ के 61 विकासखंडों में होगी शराबबंदी, TS सिंहदेव…

छत्तीसगढ़ में 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में एक बार फिर शराबबंदी का मुद्दा गरमा रहा है. कांग्रेस…
BIG BREAKING: मल्लिकार्जुन खड़गे बने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, शशि थरूर को दी इतने वोटों से मात, देखिए दलित परिवार में जन्म से राष्ट्रीय अध्यक्ष तक का कांटो भरा सफर

BIG BREAKING: मल्लिकार्जुन खड़गे बने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष,…

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी को 24 साल बाद नेहरू-गांधी परिवार के बाहर से पहली बार राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल गया है. मंगलवार…
गहलोत की विदाई तय! विधायक दल की होगी बैठक, आलाकमान ने तय किया CM का नाम

गहलोत की विदाई तय! विधायक दल की होगी बैठक,…

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस सरकार के भविष्य पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। सवाल एक ही है कि…