• 23/07/2022

स्कूल के टॉयलेट में मासूम बच्ची से रेप, ऐसे हुई आरोपी की पहचान

स्कूल के टॉयलेट में मासूम बच्ची से रेप, ऐसे हुई आरोपी की पहचान

द तथ्य डेस्क। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां प्रायमरी क्लास में पढ़ने वाली एक मासूम बच्ची के साथ स्कूल में दुष्कर्म हुआ है। आरोपी ने बच्ची को टॉयलेट ले जाकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, आरोपी ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है।

इसे भी पढ़ेः भारी बारिश से अब इस राज्य के नदी-नाले उफान पर, जनजीवन हुआ प्रभावित

भोपाल के पॉश इलाका माने जाने वाले कोहेफिजा के एक शासकीय स्कूल में घटित इस घटना से राजधानी भोपाल में जोरदार आक्रोश देखा जा रहा है। 6 दिन पहले ही मासूम बच्ची का स्कूल में एडमिशन हुआ था, वह कक्षा 4 की छात्रा है। घटना शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है। स्कूल में झाडू-पोंछा करने वाली महिला के पति ने इस घिनौने काम को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार बच्ची स्कूल में नई आई थी, इसीलिए वह वॉशरूम ढूंढ रही थी। इस स्कूल में दो वॉशरूम है, एक नया है जहां अभी बिजली की व्यवस्था नहीं हो पाई है। बच्ची वॉशरूम ढूंढते यहां पहुंच गई थी।

इसे भी पढ़ेः स्टेशन में बैठी महिला के साथ रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

इस बात का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्ची का मुंह दबा दिया और उसके साथ अनाचार कर भाग निकला। बच्ची रोती-बिलखती जब वापस क्लास में लौटी तो टीचर ने उससे पूछताछ की, इसके बाद घटना का पता चला। बच्ची के साथ अनाचार की बात सुन टीचर भी सकते में आ गई और तत्काल स्कूल प्रबंधन और बच्ची के परिजनों को इसकी सूचना दी। बच्ची के परिजनों ने जब उसे दुलारकर पूछा तो सहमी बच्ची ने बताया कि पीले रंग का शर्ट पहने अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके बाद पुलिस ने स्कूल गेट बंद कराकर सभी लोगों को सामने बुलाया। इसी दौरान आरोपी को पहचान लिया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। इस बात की जानकारी मिलते ही पूरे शहर में आक्रोश भड़क गया।

इसे भी पढ़ेः कश्मीरी पंडितों का हत्यारा कर रहा तिहाड़ में भूख हड़ताल, पाक PM का आया रिएक्शन


Related post

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने किया 7 वर्षीय मासूम के साथ रेप

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने…

देश में छोटी बच्चियों और महिलाओं के प्रति हो रहे यौन हिंसा के अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आलम यह…
Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…