• 02/06/2022

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा, खेले जाएंगे 3 एकदिवसीय और 5 टी20 मैच, जानिए शेड्यूल

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा, खेले जाएंगे 3 एकदिवसीय और 5 टी20 मैच, जानिए शेड्यूल

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम का इस साल 22 जुलाई से 07 अगस्त के बीच वेस्टइंडीज से मुकाबला होगा। भारतीय क्रिकेट टीम यहां वेस्ट इंडीज में तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलेगी। 3 टी20 मैच त्रिनिदाद, टोबैगो और सेंट किट्स एंड नेविस में होंगे। जिसमें अंतिम दो टी20 संयुक्त राज्य अमेरिका के लॉडरहिल, फ्लोरिडा में खेले जाएंगे।

वही एक दिवसीय मैच 22, 24 और 27 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद और टोबैगों के क्वींस पार्क ओवल में खेले जाएंगे। तीन एकदिवसीय मैच क्रमश: 22, 24 और 27 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद और टोबैगो में क्वींस पार्क ओवल में खेले जाएंगे।

29 जुलाई से टी20 मैचों की शुरुआत होगी। पहला टी20 मैच पोर्ट ऑफ स्पेन के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। 1 और 2 अगस्त को सेंट किट्स वार्नर पार्क में दो मैच खेले जाएंगे। अंतिम दो मैच 6 और 7 अगस्त को फ्लोरिडा के लॉडरहिल के ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम में आयोजित किए जाएंगे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली इस सीरिज को फैनकोड पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा और प्रशंसक फैनकोड ऐप (एंड्रॉइड, आईओएस, टीवी) को इंस्टॉल कर क्रिकेट लाइव देख सकते हैं।

दोनों देशों के बीच होने जा रही इस सीरिज के मैच भारतीय समयानुसार  शाम 7 बजे से शुरू होंगे और टी20 रात 8 बजे से शुरू होंगे।

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस को फिर सताने लगा डर, छत्तीसगढ़ लाए जा रहे हरियाणा के विधायक! यहां के रिसॉर्ट में ठहराए जाएंगे


Related post