• 27/09/2022

लड़के ने मंगेतर को जमीन बेचकर भेजा विदेश, वापस लौटकर लड़की ने किया कुछ ऐसा कांड कि….

लड़के ने मंगेतर को जमीन बेचकर भेजा विदेश, वापस लौटकर लड़की ने किया कुछ ऐसा कांड कि….

हरियाणा से गजब का मामला सामने आया है. यहां प्रदेश के सिरसा जिले में एक युवक को उसकी मंगेतर से धोखा मिला है. युवक ने शादी से पहले अपनी जमीन बेचकर अपनी मंगेतर को ऑस्ट्रेलिया भेजा था. ताकि बाद में दोनों वहीं पर सेट हो जाएं. लेकिन युवक के साथ बड़ा धोखा हो गया.

दरअसल, पूरा मामला जिले के ऐलनाबाद स्थित गांव बूढीमेड़ी का है. यहां एक युवक ने शादी से पहले मंगेतर को अपनी जमीन बेच कर ऑस्ट्रेलिया भेज दिया, ताकि बाद में दोनों वहीं पर सेट हो जाएं. लेकिन 2 साल बाद विदेश से लौटने पर युवती ने एक दूसरे युवक से शादी कर ली और उसे धोखे में रखकर वह वापस विदेश भाग गई.

जब यह खबर युवक को लगी तो उसने मंगेतर को फोन किया. इस दौरान मंगेतर ने युवक को जो जवाब दिया कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. युवती ने युवक से कहा कि ‘यह सब विदेश जाने के लिए मेरा प्लान था, अब मैं विदेश रहूंगी और तुम्हारी मुझे कोई जरूरत नहीं है.’

फिलहाल पूरे मामले में युवक की मां सुखजीत कौर ने युवती और उसके मां-बात समेत अन्य 4 लोगों पर 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी का FIR दर्ज करा दिया है. सुखजीत कौर ने कहा कि कर्णदीप 2 साल बाद विदेश से लौटी. बेटे अजमेर सिंह के साथ उसकी शादी हो गई. रानियां तहसील में उसकी शादी का रजिस्ट्रेशन भी करवाया. कर्णदीप शादी के एक सप्ताह बाद वापस जाने की जिद करने लगी और कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाकर वहां से फाइल भेजकर अजमेर सिंह को भी वहां बुला लेगी.

सुखजीत ने बताया कि कर्णदीप ससुराल से अपने मायके चली गई. जिसके बाद वहां से वह बिना बताए विदेश भाग गई. वहीं अजमेर ने जब कर्णदीप को फोन किया तो उसने कहा कि वह विदेश जाने के लिए अपने मां-बाप के साथ मिलकर षडयंत्र रचा था. कर्णदीप ने कहा कि अब मैं विदेश में रहूंगी, तुम्हारी कोई जरुरत नहीं है मुझे.

सुखजीत कौर का कहना है कि उसके बेटे अजमेर सिंह का रिश्ता 2018 कर्णदीप कौर के साथ तय हुआ था. कर्णदीप रानियां के वार्ड-2 की रहने वाली थी. उन्होंने बताया कि कर्णदीप आस्ट्रेलिया जाना चाहती थी. जिसके बाद सभी रिश्तेदारों के सहमति से उसे विदेश भेज दिया गया.

बताया जा रहा है कि इसका पूरा खर्च ससुराल पक्ष ने दिया. वहीं लोगों ने कहा कि बाद में कर्णदीप और अजमेर साथ में जहां रहना चाहेंगे रह लेंगे. रिश्ता पक्का होने पर अजमेर ने मंगेतर को विदेश भेजने के लिए रिश्तेदारों से रुपए लिए और 1 किला जमीन बेचकर 26 लाख रुपए खर्च करके कर्णदीप कौर को आस्ट्रेलिया भेज दिया.


Related post

सलमान खान को फॉर्महाउस में मारने की थी साजिश, बिश्नोई गैंग के प्लान B का हुआ खुलासा

सलमान खान को फॉर्महाउस में मारने की थी साजिश,…

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पकड़े गए गैंगस्टर्स लगातार बड़े खुलासे कर रहे हैं.  कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस ब‍िश्‍नोई…
डीएसपी को डंपर से कुचलकर हत्या करने वाले का एनकाउंटर, 1 को दबोचा और 1 फरार

डीएसपी को डंपर से कुचलकर हत्या करने वाले का…

द तथ्य डेस्क। हरियाणा के नूंह जिले में आज खनन माफियाओं द्वारा डीएसपी को डंपर से कुचलने के बाद से गुस्से…
BIG BREAKING : यहां डीएसपी की हत्या, अवैध उत्खनन रोकने पहुंचे तो खनन माफिया ने चढ़ा दी डंपर

BIG BREAKING : यहां डीएसपी की हत्या, अवैध उत्खनन…

द तथ्य डेस्क। अवैध खनन की सूचना पर जांच के लिए पहुंचे एक डीएसपी की खनन माफियाओं ने हत्या कर दी।…