• 19/07/2022

BIG BREAKING : यहां डीएसपी की हत्या, अवैध उत्खनन रोकने पहुंचे तो खनन माफिया ने चढ़ा दी डंपर

BIG BREAKING : यहां डीएसपी की हत्या, अवैध उत्खनन रोकने पहुंचे तो खनन माफिया ने चढ़ा दी डंपर

द तथ्य डेस्क। अवैध खनन की सूचना पर जांच के लिए पहुंचे एक डीएसपी की खनन माफियाओं ने हत्या कर दी। अज्ञात खनन माफिया ने डीएसपी के उपर पत्थर से भरा डंपर चढ़ा दिया, इससे डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई। इस हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। डीएसपी की हत्या की सूचना मिलते ही यहां भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था। वहीं पुलिस ने आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़ें: संकटमोचन बना भारत, ऐसे कर रहा श्रीलंका की मदद

पूरा मामला हरियाणा के नूंह का है, तावडू इलाके के पंचगांव की पहाड़ी पर अवैध खनन की सूचना मिली थी। अवैध खनन की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सुरेन्द्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। यहां डीएसपी ने अवैध खनन कर रहे माफियाओं से काम बंद करने कहा तो आरोपियों ने डीएसपी और उनकी टीम पर ही हमला कर दिया। डीएसपी सुरेन्द्र सिंह अपनी जीप में जाकर चढ़कर खुद को बचाने का प्रयास किया तो अज्ञात आरोपी ने पत्थर से भरा डंपर डीएसपी की जीप पर चढ़ा दिया। इससे अनियंत्रित होकर जीप से नीचे गिरे डीएसपी सुरेन्द्र सिंह की डंपर से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: आप ने अग्निपथ योजना पर उठाए सवाल, पूछा अग्निवीर बना रहे या जातिवीर, इस पर सेना का आया ये जवाब

घटना के बाद से ही यहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद से ही पुलिस बल में भारी रोष देखा जा रहा है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। वहीं राज्य के खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इलाके में अवैध खनन चल रहा था। खनन कहां हो रहा है इसकी जानकारी ले रहे हैं। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।  गृहमंत्री अनिल विज ने भी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। जितनी फोर्स लगानी पड़ी लगाएंगे। आसपास के जिलों की फोर्स भी लगानी पड़े तो लगाएंगे, लेकिन खनन माफियाओं को बख्शेंगे नहीं।

इसे भी पढ़ें: नूपुर शर्मा की सुप्रीम गुहार, नई याचिका में रखी ये बात


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
यहां इंग्लैंड-पाकिस्तान के फाइनल मैच के बाद बवाल, कॉलेज में भिड़े बिहार और जम्मू कश्मीर के छात्र, जमकर चले ईंट-पत्थर

यहां इंग्लैंड-पाकिस्तान के फाइनल मैच के बाद बवाल, कॉलेज…

इंग्लैंड-पाकिस्तान के T20 विश्व कप के फाइनल मैच के बाद पंजाब के मोगा में जोरदार हंगामा हो गया. यहां जम्मू कश्मीर…