• 22/08/2022

लुटेरी एक्ट्रेस गिरफ्तार, वर्दी पहनकर ‘खास’ लोगों को बनाती थी निशाना

लुटेरी एक्ट्रेस गिरफ्तार, वर्दी पहनकर ‘खास’ लोगों को बनाती थी निशाना

छत्तीसगढ़ी एलबम में किरदार निभाते-निभाते एक एक्ट्रेस खुद को असली पुलिस वाली समझ बैठी और वर्दी को सेवा  की जिम्मेदारी समझने की बजाय लूट का जरिया बना बैठी। अब पुलिस ने इस वर्दी पहनने वाली नकली पुलिस एक्ट्रेस को लूट के आरोप में ड्राइवर सहित गिरफ्तार कर लिया है।

मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का है। एक्ट्रेस और उसके ड्राइवर पर आरोप है कि कोयला परिवहन करने वाली गाड़ियों के चालक से वर्दी का रौब दिखाकर अवैध वसूली करते थे। मामले का खुलासा तब हुआ जब बिलासपुर के ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर को कार सवार लोगों ने रोक लिया। उन्होंने खुद का परिचय माइनिंग विभाग और पुलिस अफसर के रुप में दिया।

गाड़ी में लोड कोयले में मिलावट का आरोप लगाते हुए उन्होंने ट्रक चालकों से एक-एक लाख रुपये की मांग की। ड्राइवरों ने अपने मालिकों को इसकी जानकारी दी। ट्रांसपोर्टरों ने फर्जी अफसरों से बात की और बिल्टी होने की बात बताई। धौंस जमाने के लिए आरोपियों ने गाड़ी को राजसात करने की धमकी दी। जिसके बाद ट्रांसपोर्टरों ने मामले को निपटाने के लिए 2 लाख रुपये की पेशकश की और तुर्काडीह पुल के पास मीटिंग के लिए बुलाया।

 

ट्रांसपोर्टर अपने साथियों के साथ तय स्थान पर पहुंचा। वहां ट्रांसपोर्टरों को उनके साथियों के साथ देखकर आरोपी भाग निकले। ट्रांसपोर्टर और उनके साथी आरोपियों की गाड़ी का पीछा करने लगे। गाड़ी का पीछा करते देख आरोपियों ने एक कार कोनी थाना में घुसा दिया और गाड़ी वहीं छोड़कर फरार हो गए। कार में आगे पीछे पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था।

शिकायत के बाद कार मालिक गायत्री पाटले कोनी थाना पहुंची। उसने बताया कि गाड़ी उसके पति संजय भूषण और ड्राइवर के साथ लेकर निकले थे। पूछताछ में पुलिस ने उससे पोस्टिंग के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह छत्तीसगढ़ी एलबम की एक्ट्रेस है और पुलिस का किरदार निभाती हैं।

पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। बाद में एसएसपी पारुल माथुर के निर्देश पर लूट का केस दर्ज किया गया। रविवार को पुलिस ने कार ड्राइवर शिवशंकर जायसवाल को गिरफ्तार किया। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि लूट गिरोह में एक्ट्रेस भी शामिल है। मामले में पुलिस ने एक्ट्रेस गायत्री पाटले को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस गिरोह के बाकि सदस्यों की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें : BIG BREAKING : सीएम की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, मुख्यमंत्री ने मांगी माफी

इसे भी पढ़ें : नदी में नहाते वक्त सिर में घुसा ये खतरनाक कीड़ा, दिमाग खाकर किया खोखला, लड़के की हुई मौत


Related post

BSF का जवान पहुंच गया पाकिस्तान, कोहरे की वजह से पहुंचा सरहद के पार, जानिए फिर क्या हुआ

BSF का जवान पहुंच गया पाकिस्तान, कोहरे की वजह…

सीमा सुरक्षा बल (BSF) का एक जवान घने कोहरे की वजह से गलती से सीमा पार कर पाकिस्तान चला गया था।…
झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात कराने पहुंची युवती की मौत, शराब पीकर Abortion करने का आरोप

झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात कराने पहुंची युवती की मौत,…

छत्तीसगढ़ में एक झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात कराने पहुंची एक युवती की मौत हो गई है। परिजनों का आरोप है कि…
Transfer Breaking : CG में बड़े पैमाने पर हुए शिक्षकों के तबादले, देखिए सूची

Transfer Breaking : CG में बड़े पैमाने पर हुए…

छत्तीसगढ़ में स्कूल शिक्षा विभाग ने बड़े पैमाने पर तबादला किया है। वहीं कई के तबादलों को निरस्त भी किया गया…