• 29/08/2022

गोल्ड लोन कंपनी में फिल्मी तरीके से डकैती, 23 मिनट में ले गए 12 करोड़ का सोना

गोल्ड लोन कंपनी में फिल्मी तरीके से डकैती, 23 मिनट में ले गए 12 करोड़ का सोना

मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में फिल्मी तरीके से हथियार बंद डकैतों ने 24 किलो सोना और 11 लाख कैश लूट कर ले गए। महज 23 मिनट में आरोपियों ने पूरी वारदात को अंजाम देते हुए 12 करोड़ रुपये के सोने पर हाथ साफ कर दिया। दिनदहाड़े डकैती की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। शातिर डकैतों ने गोल्ड बॉक्स में  लगे जीपीएस ट्रैकर को भी निकालकर फेंक दिया। ताकि उन्हें ट्रेस न किया जा सके। जिस तरीके से पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है उससे कर्मचारियों के मिलीभगत की आंशंका जताई जा रही है।

मामला राजस्थान के उदयपुर का है। सुंदरवास मेन रोड पर मणप्पुरम गोल्ड लोन का दफ्तर स्थित है। सोमवार सुबह बाइक पर सवार होकर 5 युवक गोल्ड लोन के दफ्तर में घुसे। हथियारबंद बदमाशों ने कर्मचारियों को बंदूक की नोंक पर ले लिया और वहां रखे सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए। यह पूरी वारदात दफ्तर के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है।

दिन दहाड़े हुई डकैती के बाद सकते में आए कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। करोड़ों रुपये के सोना की डकैती की सूचना पर हड़कंप मच गया। आला अधिकारियों सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक 2 बाइक पर 5 लोग आए थे। पांचों बदमाशों के हाथ में पिस्टल थी।

पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी है। वहीं वारदात के तरीके को देखते हुए किसी कर्मचारी के मिलीभगत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस दफ्तर में मौजूद 6 में से 5 कर्मचारियों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है। वहीं आसपास के सभी इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।

आपको बता दें 1100 लोगों का सोना जमा था। जिसे बदमाश ले गए। बताया जा रहा है कि मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी आरबीआई से इंश्योर्ड है। अगर लूटा गया सोना अगर रिकवर नहीं हुआ तो कंपनी कस्टमर्स के पैसों की भरपाई कर देगी।

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस पर फिर बरसे गुलाम नबी आजाद, कहा- पार्टी को दवा नहीं दुआ की है जरुरत

इसे भी पढ़ें : मॉडल से राजधानी के चार सितारा होटल में रेप, आरोपी का रसूखदारों से है संबंध

इसे भी पढ़ें : झारखंड: दुमका हत्याकांड पर शुरु हुई सियासत, सीएम हेमंत सोरेन ने कही ये बड़ी बात…


Related post

CG Police Promotion: छग पुलिस के 25 TI बने DSP, प्रमोशन लिस्ट जारी, देखिए सूची

CG Police Promotion: छग पुलिस के 25 TI बने…

विभिन्न जिलों में पदस्थ छत्तीसगढ़ पुलिस के इंस्पेक्टर रैंक के 25 अधिकारियों की पदोन्नति हुई है। जिसमें कि अधिकारी इंस्पेक्टर से…
VIDEO : CM की सभा में सांड का उपद्रव, बोले- BJP ने डिस्टर्ब करने के लिए भेजा

VIDEO : CM की सभा में सांड का उपद्रव,…

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की एक जनसभा में उस वक्त बवाल हो गया जब एक सांड अंदर घुस आया।…
गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने फिर किया ‘सेल्फ गोल’, मोदी पर बयान देकर फंसी पार्टी, चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत

गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने फिर किया ‘सेल्फ गोल’,…

गुजरात चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र औऱ अमित शाह पार्टी के पक्ष में…