• 21/08/2022

अब गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, गेट खोलने मे हुई देरी तो गार्ड पर भड़की और देने लगी भद्दी-भद्दी गालियां

अब गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, गेट खोलने मे हुई देरी तो गार्ड पर भड़की और देने लगी भद्दी-भद्दी गालियां

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब नोएडा से ही गालीबाज महिला का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

मामला नोएडा के सेक्टर-126 जेपी सोसायटी का है। वायरल वीडियो में यहां रहने वाली एक महिला सोसायटी के गार्ड को अश्लील गालियां देती हुई नजर आ रही है। यही नहीं नशे में धुत्त महिला गार्डों के साथ धक्का-मुक्की भी करती है। दूसरे गार्ड जब उसे समझाने की कोशिश करते हैं तो वह उनके साथ भी गाली गलौच करती है। बताया जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में थोड़ी सी देर कर दी, जिससे महिला गार्ड के ऊपर भड़क उठी और उसने गाली-गलौच करना शुरु कर दिया।

इस पूरे वाक्ये को वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होते ही लोग नोएडा पुलिस को टैग करते हुए महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने भी ट्वीट कर नोएडा पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। स्वाती मालीवाल ने ट्वीट कर कहा, “ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली गालौच कर रही है। ये किस प्रकार का घटियापन है। नोएडा पुलिस इस महिला के खिलाफ सख्त कार्यवाही बहुत ज़रूरी है।”

नोएडा पुलिस ने गार्ड की शिकायत पर महिला के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। महिला के नशे में धुत्त होने की बात सामने आने पर पुलिस ने उसका मेडिकल चेकअप कराया है।

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें वह एक महिला के साथ गाली गलौच करता नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्यागी के खिलाफ केस दर्ज किया था। जिसके बात त्यागी फरार हो गया था। पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। कुछ दिन बाद उसे मेरठ से गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया था।

इसे भी पढ़ें : ISI ने रची बड़े आतंकी हमले की साजिश, पीएम मोदी का दो दिन बाद है दौरा

इसे भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया के देश छोड़ने पर रोक, लुकआउट सर्कुलर जारी, हो सकती है गिरफ्तारी


Related post

गालीबाज बीजेपी नेता के ऊपर 25 हजार का इनाम, अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

गालीबाज बीजेपी नेता के ऊपर 25 हजार का इनाम,…

नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला से गाली गलौच करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस और प्रशासन ने…