• 29/08/2022

मॉडल से राजधानी के चार सितारा होटल में रेप, आरोपी का रसूखदारों से है संबंध

मॉडल से राजधानी के चार सितारा होटल में रेप, आरोपी का रसूखदारों से है संबंध

ऱाजधानी रायपुर के एक चार सितारा होटल में एक मॉडल से रेप का मामला सामने आया है। मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हैदराबाद के एक होटल में छिपा हुआ था।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम साहिल जैन है और दुर्ग का रहने वाला है। मॉडल ने अपनी शिकात में कहा है कि 23 अगस्त की शाम को उसके दोस्त नितेश ने वीआईपी रोड स्थित होटल बेबीलॉन इंटरनेशनल में बुलाया। वहां उसने साहिल जैन से मिलने के  लिए कहा। साहिल ने अपने नाम से बुक कमरा नंबर 310 ले गया। नितेश भी वहां पहुंच गया। तीनों आपस में बातें करने लगे। कुछ देर बाद नितेश पिता से मिलने के लिए माना चला गया। साहिल ने कमरा बंद कर और उससे सेक्स की डिमांड करने लगा लेकिन लड़की ने मना कर दिया।

लेकिन आरोपी उससे रेप करने लगा। मॉडल का कहना है कि उसने शोर मचाया, चिल्लाया लेकिन हेल्प के लिए वहां कोई भी नहीं पहुंचा। कुछ देर बाद नितेश पहुंचा तो उसने आपबीती बताई। इस दौरान साहिल मौके से फरार हो गया। बाद में लड़की ने परिजनों के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

कौन है साहिल जैन

साहिल जैन दुर्ग का रहने वाला है और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाता है। उसके कई कारोबारी और रसूखदार नेताओं से संबंध है। केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह का सोशल मीडिया प्रभारी भी रह चुका है। हालांकि बाद में मंत्री के नाम का गलत इस्तेमाल करने की वजह से उन्होंने उसे अपनी टीम से बाहर कर दिया था। साहिल जैन के खिलाफ मारपीट और रैश ड्राइविंग का भी आरोपी रहा है। उसके खिलाफ पुलिस में अपराध दर्ज है।

इसे भी पढ़ें : पेट्रोल डालकर 12 वीं की छात्रा को जलाया, आरोपी शाहरुख को फांसी देने की मांग

इसे भी पढ़ें : महिला कैदी ने जिला जेल में बच्चे को दिया जन्म, अधिकारियों ने छठी के साथ ऐसे मनाया उत्सव…

इसे भी पढ़ें : प्रयागराज में गंगा और यमुना का रौद्र रूप, हजारों लोग हुए बेघर, कई इलाके जलमग्न


Related post

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने किया 7 वर्षीय मासूम के साथ रेप

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने…

देश में छोटी बच्चियों और महिलाओं के प्रति हो रहे यौन हिंसा के अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आलम यह…
BREAKING : बीजेपी ने मोहन मरकाम के खिलाफ कांकेर के सभी थानों में की शिकायत, करी मांग पीसीसी अध्यक्ष के ऊपर दर्ज हो पॉक्सो एक्ट का अपराध

BREAKING : बीजेपी ने मोहन मरकाम के खिलाफ कांकेर…

रायपुर। बीजेपी ने भानुप्रतापपुर से अपने प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। कांग्रेस ने ब्रह्मानंद नेताम…
CG में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत नाजुक, रेपिस्ट को पुलिस ने बताया बच्चा, कहा- बच्चा है मिल जाएगा

CG में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म,…

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची को इलाज…