• 10/05/2022

पंजाब पुलिस के इंटेलीजेंस हेडक्वार्टर पर रॉकेट से हमला, कुछ संदिग्ध हिरास्त में

पंजाब पुलिस के इंटेलीजेंस हेडक्वार्टर पर रॉकेट से हमला, कुछ संदिग्ध हिरास्त में

मोहाली। पंजाब के मोहाली में इंटेलीजेंस हेडक्वार्टर में सोमवार रात हुए रॉकेट से हमले के मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इसकी जानकारी डीजीपी वीके भावरा ने आज हुई उच्च स्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को दी।

इंटेलीजेंस हेडक्वार्टर में हमले के बाद मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी। बैठक में अधिकारियों ने हमले के बाद की गई कार्रवाई से सीएम को अवगत कराया। हमले के बाद मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा, “पंजाब पुलिस मोहाली में हुए विस्फोट की जांच कर रही है. जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की, उसे बख्शा नहीं जाएगा।”

पंजाब के इंटेलीजेंस हेडक्वार्टर पर हुए हमले के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी बयान सामने आया है। उन्होंने घटना को कायरतापूर्ण कृत्य करार देते हुए कहा कि सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी। पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति कायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाई जाएगी।”

आपको बता दें यह हमला सोमवार देर शाम इंटेलीजेंस के हेडक्वार्टर पर किया गया था। ब्लास्ट की वजह से खिड़की के कांच टूट गए। गनीमत यह थी कि हमले में कोई भी घायल नहीं हुआ। मोहाली पुलिस ने एक बयान में कहा, ”शाम 7.45 बजे सेक्टर 77, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस खुफिया मुख्यालय परिसर में एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली। किसी नुकसान की सूचना नहीं है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं और मामले की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।”


Related post

ISI ने रची बड़े आतंकी हमले की साजिश, पीएम मोदी का दो दिन बाद है दौरा

ISI ने रची बड़े आतंकी हमले की साजिश, पीएम…

पाक की नापाक एजेंसी आईएसआई एक बार फिर भारत को दहलाने की साजिश रच रही है। भारत की सुरक्षा एजेंसियों ने…
सोमालिया में मुंबई जैसा आतंकी हमला, 15 की मौत, आतंकियों का होटल पर कब्जा

सोमालिया में मुंबई जैसा आतंकी हमला, 15 की मौत,…

सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में शुक्रवार की रात मुंबई की तरह आतंकी हमला हुआ है। आतंकी ने यहां स्थित हयात होटल…
सावधान.. आतंकी संगठन कर सकते हैं हमला, अल-जवाहिरी की मौत के बाद अमेरिका ने जारी की वैश्विक चेतावनी, जानिए क्या कहा

सावधान.. आतंकी संगठन कर सकते हैं हमला, अल-जवाहिरी की…

अमेरिकी ड्रोन हमले में अलकायदा चीफ अयमान अल-जवाहिरी मारा गया है। अल-जवाहिरी की मौत के बाद से अलकायदा तमतमाया हुआ है।…